Honda Unicorn 160 bikeprice
Honda Unicorn 160 bikeprice

Honda Unicorn 160: होंडा कंपनी ने अपनी लेटेस्ट मॉडल की बाइक लॉन्च की है. जिसका नाम हौंडा यूनिकॉर्न है. दरअसल यह बाइक की इन दिनों खूब चर्चा है. और लोगों के द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. और इस बाइक की लोकप्रियता की एक वजह यह भी है की इसमें 10 साल की वारंटी मिलती है.

Honda Unicorn 160
Honda Unicorn 160

यह भी पढ़े – Bajaj Pulsar को मार्केट से छुट्टी करने के लिए आई Honda Unicorn, जिसे देख आप भी खरीदने पे हो जाएंगे मजबूर

कमाल की है होंडा की वेरिएंट

होंडा यूनिकॉर्न की एक वेरिएंट भी है जिसका नाम Honda Unicorn STD है जिसका प्राइस Rs.1,05,718 रुपया है और यह बाइक Honda Unicorn 160 से 1000 रुपया सस्ता है. वहीँ यह बाइक कई कलर में उपलब्ध है जिससे की लोगों के पास और ऑप्शन बढ़ जाती है बाइक खरीदने वाले को लेकर.

तीन खुबसूरत कलर में है उपलब्ध

Honda Unicorn 160 बाइक तीन अलग-अलग प्लेन कलर में उपलब्ध है. Imperial Red Metallic और दूसरा Pearl Igneous Black एवं तीसरा सबसे लोकप्रिय कलर Mat Axis Gray Metallic है जो की मार्केट में खूब चलती है. चलिए जानते है अब इस बाइक के इंजन के बारे में….

यह भी पढ़े – Honda Unicorn 160 को नानी याद दिलाने आ गया है Bajaj Platina 160, बाज़ार में मचा रही धमाल, देगी 80kmpl का जबरदस्त माइलेज

हौंडा यूनिकॉर्न की इंजन

Honda Unicorn 160 बाइक की इंजन क्षमता 162.7 cc की है. और यह बाइक 14 Nm तक की Torque उत्पन्न करती है. 5 Speed गियर बॉक्स है जो मैन्युअल है. 13 लीटर की फ्यूल क्षमता है. फ्रंट ब्रेक डिस्क है जबकि रियर ब्रेक ड्रम है. साथ ही इस बाइक में ट्यूबलेस टायर मिलने वाला है.

यह भी पढ़े – Honda Unicorn: होंडा की यह बाइक मार्केट में मचा रही है तहलका, देती है 75kmpl का माइलेज, मात्र ₹16,000 में लाये अपने घर

होंडा बाइक की कीमत

Honda Unicorn 160 की कीमत Rs.1.06 Lakh रूपये है जबकि आप चाहे तो इसे EMI पर भी खरीद सकते है. होंडा यूनिकॉर्न की इस बाइक को आप Rs. 3,619 रूपये मासिक EMI भुगतान करके खरीद सकते है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.