Honda unicorn
Honda unicorn

Honda Unicorn: दोस्तों अभी के दौर में अधिकतर लोगो के पास कोई न कोई बाइक जरुर होता है. लेकिन अभी भी बहुत ऐसे लोग है जिनके पास कोई भी वाहन नही है. अगर आप भी दो पहिया वाहन लेने की सोच रहे है. तो इस पोस्ट के द्वारा हम आपको वाहन लेने में पूरी सहायता करेंगे.

Honda Unicorn
Honda Unicorn

यह भी पढ़े:-Bajaj Pulsar NS200 को खरीदने के लिए शोरूम में मची होड़, जानिए Bike के फीचर्स से लेकर कीमत तक

Honda Unicorn की लुक और फीचर्स

Honda Unicorn: हौंडा कंपनी ने हल ही में एक बहुत ही शानदार और ज्यादा माइलेज देने वाली दो पहिया बाइक लॉन्च किया है. जिसका नाम Honda Unicorn है. यह शानदार बाइक मार्केट में आते ही कर दी है. बहुत से दो पहिया वाहनों को अपने लुक और माइलेज के छुट्टी. और लोगो में भी इस दो पहिया बाइक को लेकर काफी चर्चा है.

Honda Unicorn की कीमत और EMI प्राइस

Honda Unicorn: वही कंपनी ने Honda Unicorn की कीमत को लेकर कहा की इस बाइक को सिर्फ ₹ 1,29,100 की कीमत में आप सीधा शोरूम से घर ले जा सकते है. वही उन्होंने ग्राहक को बाइक खरीदने के लिए EMI की सुविधा भी उपलब्ध कर दिया है.

यह भी पढ़े:-कंपनी ने लॉन्च किया मात्र 6 सेकंड में 100 Kmph की तेज रफ़्तार पकड़ने वाली बाइक, Bajaj Pulsar NS125 फीचर्स भी है लाजवाब

Honda Unicorn की इंजन और माइलेज

Honda Unicorn: जो की 4,378 के प्रति महीने के EMI पर आप इस बाइक को अपने घर ले जा सकते है. कंपनी ने इस बाइक में 162.7cc के पॉवर फुल इंजन के साथ इस दो पहिया बाइक को तैयार किया है. माइलेज के बारे में 50 kmpl तक चलने का दावा किया है. वही 15 हजार रुपये में मिल रही सेकेंड हैंड Bajaj Pulsar 180cc,

Honda Unicorn के वजन और सीट

Honda Unicorn: वजन के मामले में देखा जाय तो यह शानदार बाइक में पुरे 140kg का वजन है. वही इस दो पहिये बाइक की सीट की उचाई 798 mm है. जिससे इस बाइक पर तीन लोग आराम से सफ़र का मजा ले सकते है. कंपनी ने इस बाइक की फ्यूल टैंक की क्षमता 13 लीटर का दिया है.

यह भी पढ़े:-TVS Raider को धुल चटाने मार्केट में आ गई बजाज की नई बाइक Bajaj Pulsar NS125 5वें गियर में पकड़ेगी 110kmph की स्पीड

Honda Unicorn के रंग

Honda Unicorn बाइक आपको पुरे 6 रंगों के साथ शोरूम में देखने को मिलेगी. कंपनी इस दो पहिये वाहन में पुरे 3 साल तक की स्टैण्डर्ड वारंटी भी दे रहा है. और भी बहुत फीचर्स के साथ कंपनी ने इस जबरदस्त बाइक को तैयार किया है.