honda unicorn 160
honda unicorn 160

Honda Unicorn 160: दोस्तों अभी पेट्रोल-डीजल के बढ़ते कीमत को देखते हुए ऐसा हर कोई चाहता है की उसके पास कोई ऐसा बाइक हो जो कम कीमत में आये और बेहतर माइलेज दे साथ में बाइक खराब होने पर वारंटी भी रहे जिससे बनाने में कोई परेशानी न हो. कुछ ऐसे ही ग्राहकों के डिमांड पर हौंडा कम्पनी ने एक बाइक तैयार किया है जिसका नाम Honda Unicorn 160 है.

honda unicorn 160 price
honda unicorn bike price

Also Read: Honda Unicorn 160: बेहद कम कीमत में भारतीय बाज़ार में हुआ लॉन्च 60kmpl से अधिक का देती है माइलेज Splendor को नहीं पूछेगा लोग

Honda Unicorn 160: दोस्तों हौंडा यूनिकॉर्न ही एक ऐसा बाइक है जो आपको कम कीमत में बेहतर माइलेज के साथ 10 साल की वारंटी भी देता है चलिए जानते है इस बाइक के फीचर्स के बारे में पूरा डिटेल से वहीँ दोस्तों जब से यह बाइक मार्केट में आई है Hero HF Delux जैसे बाइक को पसीना छुड़ाए हुए है.

दोस्तों हौंडा कम्पनी की यह बाइक Honda Unicorn 160 अपने आप में काफी लाजवाब और दिखने में बेहद अट्रैक्टिव है यह बाइक इस बाइक का इंजन 162.7 cc का है. जबकि यह 14NM तक का Torque जेनरेट करता है. सबसे बड़ी बात यह है हौंडा की इया बाइक में की यह बाइक कच्ची सड़क पर भी 60kmpl से अधिक का माइलेज देती है.

Also Read: Honda Unicorn का यह लग्जरी बाइक भारत में सस्ती कीमत में हुआ लॉन्च, माईलेज देख आप हो जाएंगे हैरान

Honda Unicorn 160 के अगले पहिया में डिस्क ब्रेक लगा हुआ है. इस बाइक के दोनों टायर ट्यूबलेस है. इसका एक Variant भी है. जिसका नाम Honda Unicorn STD है और इसका कीमत Rs.1,05,718 रूपये है. वहीँ यह बाइक 3 कलर में मिलेगा रेड मेटालिक(Red Metallic) और Igneous Black एवं तीसरा कलर Axis Gray Metallic है.

दोस्तों लोगों को पसंद आने की सबसे बड़ी वजह है इसका कीमत जी हाँ दोस्तों Honda Unicorn 160 बाइक लोगों के बजट में बिलकुल फी बैठता है. और इस बाइक का ऑन रोड प्राइस 1 लाख 5 हजार रुपया है. साथ ही यह गाड़ी EMI पर भी उपलब्ध है अगर आप चाहे तो Rs. 3,619 रूपये के मासिक EMI पर भी इस बाइक को आप खरीद सकते है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.