Hero Unicorn Bike Price
Hero Unicorn Bike Price

Honda Unicorn: दोस्तों अभी के समय में बहुत सारे लोग दो पहिया बाइक चढ़ते है. जिसमे Honda कंपनी की बाइक की संख्या सभी बाइक से ज्यादा होती है. Honda कंपनी ने इस साल Honda Unicorn बाइक को लॉन्च किया है. जो TVS कंपनी की Apache RTR 160 को भी कड़ी टक्कर दे सकता है. यह बाइक आपको 10 साल की वारंटी भी देगा.

Honda Unicorn Bike
Honda Unicorn Bike

यह भी पढ़े –Maruti Tour H1: मारूति सुजूकी ने लॉन्च किया 35.KMPL माइलेज देने वाली कार,फीचर्स और कीमत देख लोगो की लगी है लाइन

जानिये Honda Unicorn की कीमत

दोस्तों मार्केट में बहुत सारे Honda कंपनी की बाइक निकले हुई है. इस कंपनी की बाइक बहुत ही मजबूत होती है. जिससे इस कंपनी की बाइक की मार्केट में डिमांड बढ़ती ही जा रही है. वही आपको हम बता दे की Honda Unicorn बाइक की एक्स – शोरूम की कीमत Rs.1,05,71 रूपए है. वही ओन रोड की कीमत ₹1,09,800 रूपए है.

Honda Unicorn EMI पर भी है उपलब्ध

Honda Unicorn: और वही आपको हम बता दे की इस बाइक को EMI पर लेने में 1,24,643 रूपए का पूरा किस्त होगा और वही केवल आपको 3,619 रूपए की मासिक आय देने होंगे. और वही आपको हम बता दे की इस बाइक में 162.7 cc का इंजन लगा हुआ रहेगा. एवं यह बाइक आपको एक लीटर पेट्रोल में 60 kmph की रफ्तार से माईलेज देगी.

यह भी पढ़े – Bajaj ने मार्केट में उतारा नया बाइक सदमा में है KTM RC अब कौन पूछेगा, Bajaj के यह बाइक सबको खिंच रहा है अपनी ओर

Honda Unicorn तीन खुबसूरत कलर में है उपलब्ध

और वही आपको इस बाइक में डिस्क ब्रेक लगा हुआ रहेगा. एवं इस बाइक की सीट की लम्बाई बहुत अच्छी है. और यह बाइक काफी कम्फर्टेबल भी है.यह Honda का Unicorn मोटरसाइकिल तीन कलर में है. जैसे में ऑप्शंस- इम्पीरियल रेड मेटेलिक, मैट एक्सिस ग्रे मेटेलिक और पर्ल इग्नियस ब्लैक में यह बाइक उपलब्ध है.