TVS Apache RTR 160
TVS Apache RTR 160

TVS Apache RTR160: दोस्तों लोगों को अगर कोई भी गाड़ी खरीदने की चाहत होती है. तो लोग पहले दो पहिये गाड़ी के बारे में ही सोचते है. क्योकि दो पहिये बाइक की चलती हमारे देश में सभी गाड़ियों की चलती से अधिक है. इसी क्रम में अगर आपलोग भी कोई दो पहिया बाइक लेने को सोच रहे है.

TVS APPACHE BIKE PRICE
TVS APACHE BIKE PRICE

यह भी पढ़े – Tiago हैचबैक का यह कार अभी मार्केट में 52,000 रूपए की एक सस्ती ऑफर में मिल रहा है, उठाईए लाभ

तो हम, अपलोगो को इस पोस्ट के माध्यम से बहुत कम पैसो में बहुत ही शानदार बाइक खरीदने में अपलोगो की सहायता कर सकते है. साथियों हम इस पोस्ट में जिस बाइक की चर्चा करने वाले उस बाइक का नाम TVS Apache RTR 160 है जिसका लुक देखने में काफी हिट है इस बाइक के लुक के आगे बहुत सी बाइक का रंग पर जाते है फीके. वहीँ TVS Raider की भी एंट्री बहुत जल्द मार्केट में होने वाली है. इसके आने से Bajaj-Pulsar की क्रेज खत्म हो जायेगी.

जानिये क्या होगी TVS Apache RTR 160 की कीमत

TVS Apache RTR 160 बात करे हम इस बाइक की स्पीड के मामले में तो बड़ी बड़ी बाइक इस TVS Apache RTR 160 के आगे नही टिक पति है. इस TVS Apache RTR 160 की कीमत भी कुछ ज्यादा नही है इस बाइक को आप मात्र 1,19,868 रूपए के साथ आसानी से प्राप्त कर सकते है.

KTM RC को देगी सीधा टक्कर

TVS Apache RTR 160 इस बाइक का वजन भी ज्यादा नही है इस बाइक का वजन 137kg है. जो की कोई भी आदमी आराम से इस बाइक को कण्ट्रोल कर सकते है. अगर बात करे हम इस गारी के इंजन के क्षमता के बारे में तो यह बाइक की इंजन के क्षमता 159.7cc है. जो की इस बाइक के लिए बहुत है. वहीँ दोस्तों एक्सपर्ट का मानना है की TVS Apache RTR 160 KTM RC को जबरदस्त टक्कर देने वाली है.

EMI पर भी है उपलब्ध

TVS Apache RTR 160 इस बाइक की पेट्रोल टैंक का आकार बहुत ही ज्यादा है. जिसमें पेट्रोल रखने की क्षमता 12 लीटर की है. आपको बतादे की TVS Apache RTR 160 के बाइक को आपलोग 4,065 के EMI के महिना पर भी अपने यहाँ ला सकते है.TVS Apache RTR 160 की बाइक का सीट की उचाई 790.mm है.

यह भी पढ़े – 4-6 एयरबैग और ₹38,000 सस्ती हो गई, गाड़ी खरीदने के लिए लोग कर रहें है धक्कामुक्की

जो की इस बाइक पे बैठकर कण्ट्रोल करने के लिए सही है और इस बाइक के सीट के हिसाब से 3आदमी आराम से बैठ सकते है. और बात करे हम इस TVS Apache RTR 160 बाइक के माइलेज के बारे में तो 61 KMPL के साथ आप इस बाइक को कही भी दौड़ा सकते है. अगर आप को यह बाइक खरीदना है तो ते TVS Apache RTR 160 बाइक अभी शोरूम में 5 रंगों के साथ मौजूद है.