Bajaj Pulsar NS200 Price
Bajaj Pulsar NS200 Price

वाहन निर्माता कम्पनी बजाज अपने ग्राहकों के डिमांड पूरी करने के लिए अक्सर नए नए डिजाइन लुक में बाइक पेश करती रहती है. एक बार फिर से एक नई बाइक को बजाज ने मार्केट में उतारा है जिसका नाम Bajaj Pulsar NS200 है और यह बाइक को अपडेट करके के लोगों के सामने पेश किया गया है.

Also Read: Hero Xtream 160R: हीरो एक्सट्रीम 160आर की लॉन्च डेट आई सामने, मिल रहा है ये सब फीचर्स

Bajaj Pulsar NS200 Price

KTM RC की खत्म हो जायेगी मार्केट

दरअसल बजाज कम्पनी ने जो बाइक पेश किया है वो काफी पावरफुल बाइक है यह बाइक युवाओं को अपने ओर खींचता है. एक्सपर्ट का मानना है कि Bajaj Pulsar NS200 के आने से KTM RC की क्रेज मार्केट से पूरी तरह खत्म हो जायेगी और इसे कोई नहीं पूछेगा.

Bajaj Pulsar NS200 इंजन है पावरफुल

दोस्तों Bajaj Pulsar NS200 बाइक की इंजन काफी पावरफुल है इस बाइक की इंजन क्षमता(Engine Capacity) 199.5 cc है. जबकि यह बाइक Bajaj Pulsar NS200 शानदार 40kmpl की माइलेज भी देती है. इसका कर्ब वेट 159.5 kg है. और तेल टंकी की क्षमता 12 litres है.

Also Read: सिर्फ 8999 रुपये में घर लाए Hero Splendor Plus को, कंपनी की ओर से मिला रहा है जून का ऑफर

जानिये Bajaj Pulsar NS200 की EMI प्राइस

वहीँ दोस्तों Bajaj Pulsar NS200 की प्राइस भी बिलकुल आपने बजट में फिट बैठने वाली है. Bajaj Pulsar NS200 की कीमत की बात करें तो इसकी दाम डेढ़ लाख से 2 लाख के बीच में होने वाला है. और वहीँ यह बाइक EMI पर भी उपलब्ध है ₹ 6,219 रूपये के मासिक EMI पर इस बाइक को आप खरीद सकते है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.