Honda Unicorn Bike Price
Honda Unicorn Bike Price

Honda Unicorn 160: दोस्तों अभी हर घर में बाइक है सभी लोग दोपहिया वाहन के दीवाने है आज के इस खबर में हम बात करने वाले है एक ऐसे हौंडा कम्पनी के बाइक के बारे में जी हाँ हम बात कर रहे है हौंडा के यूनिकॉर्न बाइक के बारे में जिसका पूरा नाम Honda Unicorn 160 है.

honda unicorn bike
honda unicorn bike

Also Read: Bajaj Platina: केवल 26 हजार में ही मिल रहा है 96 kmpl माइलेज देने वाली बाइक, खरीदने के लिए हो रही है धक्कामुक्की

60kmpl की माइलेज देगी Honda Unicorn 160

हौंडा कम्पनी ने अपने अपडेटेड मॉडल हौंडा यूनिकॉर्न(Honda Unicorn 160) को भारत में लॉन्च कर दिया है. इस बाइक के इंजन को पूरी तरह से अब अपडेट कर दिया गया है. यह बाइक 60kmpl की जबरदस्त माइलेज देती है. वहीँ 14NM का Torque उत्पन्न करती है. जबकि इस बाइक के आगे-पीछे दोनों पहिये में डिस्क ब्रेक लगा हुआ है.

जानिये Honda Unicorn 160 का फीचर्स

दोस्तों Honda Unicorn का यह बाइक का इंजन क्षमता(Engine Capacity) 162.7 cc की है. हौंडा यूनिकॉर्न बाइक के दोनों टायर ट्यूबलेस है. जबकि Honda Unicorn 160 के एक वेरिएंट भी है जिसका Honda Unicorn STD है जिसका कीमत Rs.1,05,718 रूपये है.

Also Read: Bajaj Discover: 80kmpl का माइलेज देने वाला Bajaj Discover मात्र ₹21,000 में शोरूम में चल रही धमाका ऑफर

Honda Unicorn 160 बाइक की फ्यूल Capacity 13 लीटर की है. वहीँ 1  Cylinders है एयर कोल्ड सिस्टम दिया गया है. Honda Unicorn 160 को स्टार्ट करने के लिए 2 ऑप्शन है किक और सेल्फ दोनों से यह बाइक स्टार्ट होती है. 5 गियर है इस बाइक में दोस्तों Hero Splendor Plus को पूरी तरह से टक्कर देगी यह बाइक .

जानिये Honda Unicorn 160 की कीमत और कलर

दोस्तों हौंडा की यह बाइक की कीमत Rs.1.06 लाख रुपया शोरूम प्राइस है साथ ही कम्पनी ने लोगों की सुविधा के लिए EMI का ऑप्शन भी दिया है. Rs. 3,619 रूपये के मासिक क़िस्त जमा करके यह बाइक अपने घर ला सकते है. दोस्तों Honda Unicorn 160 3 रंगों में उपलब्ध है. Imperial Red Metallic और Pearl Igneous Black तथा Mat Axis Gray Metallic.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.