Honda Unicorn
Honda Unicorn

होंडा मोटर कम्पनी ने भारतीय बाज़ार में होंडा यूनिकॉर्न 160 जबसे उतारा है लोगों के लिए अब हीरो स्प्लेंडर की बदले में दुसरे बाइक लेने का ऑप्शन मिल गया है. दरअसल होंडा कम्पनी ने अपने इस बाइक Honda Unicorn 160 को पूरी तरह से अपडेट करके लोगों के बीच में उतारा है.

Honda Unicorn
Honda Unicorn

यह भी पढ़े – Honda unicorn 160: 160cc इंजन के साथ होंडा ने मार्केट में उतारा अपडेटेड बाइक, देगा 70kmpl का माइलेज

हौंडा यूनिकॉर्न की इंजन

दोस्तों होंडा यूनिकॉर्न के इस बाइक की इंजन काफी अच्छी है 162.7 cc का इसका इंजन है. और यह बाइक माइलेज भी बेहतर देती है अच्छे सड़कों पर करीब 70kmpl से अधिक की माइलेज देती है. इसके बारे में कहा जाता है की यह माइलेज के मामले में Bajaj Discover को भी पीछे छोड़ दिया है.

Honda Unicorn में मिलेगी 10 साल की वारंटी

साथ ही यह बाइक इतना पोपुलर होने की एक वजह यह भी है की इसमें ग्राहकों को पुरे 10 साल की वारंटी मिलती है. और 4 खुबसूरत कलर में Honda Unicorn के इस बाइक को लॉन्च किया है. इस बाइक में आगे डिस्क ब्रेक है जबकि पीछे ड्रम ब्रेक लगा हुआ है.

यह भी पढ़े – Honda Unicorn को साइड लगाने के लिए बाज़ार में आ गई Hero Passion XPro, 80kmpl की देगी माइलेज

हौंडा यूनिकॉर्न के वेरिएंट और उसके प्राइस

honda Unicorn के इस बाइक के 2 वेरिएंट भी है Unicorn Standard [2022] जिसका कीमत ₹ 1,04,985 रूपये है. और दूसरा वेरिएंट Unicorn Standard [2023] की प्राइस ₹ 1,09,687 रुपया है. 14NM का Torque जेनरेट करती है. जबकि 12.73 bhp max पॉवर है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.