bajaj discover
bajaj discover

Bajaj Discover: दोस्तों अगर आप भी कोई ऐसे बाइक के तलाश में है जो कम कीमत में बेहतर माइलेज दे सके और उसमें अच्छे-अच्छे फीचर्स भी हो तो समझिये अब आपका तलाश पूरा हो चूका है क्यूंकि आज के इस खबर में हम आपको एक ऐसे बाइक के बारे में बताने वाले है जो महज 21 हजार रूपये में ही देगी 80kmpl का माइलेज भी.

bajaj discover bike price
bajaj discover bike price

Also Read: Honda Unicorn का यह लग्जरी बाइक भारत में सस्ती कीमत में हुआ लॉन्च, माईलेज देख आप हो जाएंगे हैरान

Bajaj की है बाइक

दोस्तों दरअसल हम बजाज कम्पनी के Discover बाइक के बारे में बात कर रहे है. दोस्तों अब खबर ऐसी भी आ रही है की बजाज Discover को कम्पनी ने सीरिज बंद कर दिया है. लेकिन दोस्तों अगर आप चाहे तो इस स्पोर्टी बाइक को आधा से भी कम कीमत में खरीद सकते है.

ऑनलाइन खरीद सकते है यह बाइक

दोस्तों वैसे तो बजाज Discover की कीमत 50 हजार रूपये से भी अधिक है लेकिन आप ऑनलाइन वेबसाइट के माध्यम से सेकेण्ड हैण्ड कुछ समय के चली हुई बाइक को आसानी से खरीद सकते है. वह भी बिलकुल कम कीमत में चलिए आपको Discover के बारे में बताते है.

Also Read: Bajaj Platina: केवल 26 हजार में ही मिल रहा है 96 kmpl माइलेज देने वाली बाइक, खरीदने के लिए हो रही है धक्कामुक्की

21,000 कीमत का है यह बाइक

दोस्तों अगर आप चाहे तो यह स्पोर्टी बाइक को आप ऑनलाइन CredR की वेबसाइट से खरीद सकते है. वहां पर एक बाइक है बजाज डिस्कवर जिसका कीमत 21,000 रूपये है और उस बाइक की खासियत के बारे में बात करें तो वह बाइक का इंजन 100cc का है. साथ ही Bajaj Platina की बाइक भी बेहद कम कीमत में मिल रही है. इस वेबसाइट पर.

इस वेबसाइट से करें ऑनलाइन आर्डर

और सबसे अहम और खास बात यह है बजाज कम्पनी का वह Discover बाइक 80kmpl से अधिक का माइलेज देता है. साथ ही 7.85 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है. और यह बाइक फर्स्ट हैण्ड बाइक है. यह अभी तक कुल 17,736km चल चुकी है. अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो इसके अधिकारिक वेबसाइट www.credr.com पर जाकर ऑनलाइन आर्डर कर सकते है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.