Bajaj platina
Bajaj platina

Bajaj Platina: दोस्तों अभी के समय अनुसार दो पहिये गाड़ी की चलती बढ़ गयी है. अब हर किसी के परिवार में चाहे वो आमिर हो या गरीब दो पहिये गाड़ी लेना सब के लिए आसान बात हो गयी है ऐसे में अगर आपलोग भी दो पहिये बाइक लेना चाहते है. तो हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से गाड़ी लेने में जरुर सहायता करेंगे.

यह भी पढ़े:-MG.Hector की ये 5 सीटर वाली कार के आते ही मार्केट से हो गई टोयोटो फॉर्च्यूनर की छुट्टी

Bajaj Platina: साथियों अगर आप कम दाम में अच्छी और ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक लेना चाहते है. तो कंपनी ने आपके लिए बहुत ही अच्छी और ज्यादा माइलेज देने वाली और सबसे सस्ती बाइक कुछ वर्ष पहले लॉन्च की है. जिसका बाइक का नाम Bajaj Platina है. जो की देखने में काफी बाइक से अलग दिखती है.

Bajaj Platina
bajaj platina

Bajaj Platina 110 वही बात करे हम इस बाइक की माइलेज के बारे में तो यह बाइक माइलेज के मामले में सभी दो पहिये बाइक से आगे है. 70kmpl की माइलेज देती है.यह Bajaj Platina की बाइक. Bajaj Platina की यह बाइक कीमत के मामले में भी बहुत कम है.

यह भी पढ़े:-80km की शानदार माइलेज के साथ Honda लॉन्च करने वाली है इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स में है बहुत आगे

Bajaj Platina की कीमत 68,357 है. जो की इस बाइक का शोरूम प्राइस है. मगर कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए emi की सुविधा भी उपलब्ध कर दी है. जो की 2,318 प्रति माह देकर आप इस Bajaj Platina बाइक को अपने घर ले जा सकते है.वही बात करे हम इस बाइक की वजन के बारे में.

Bajaj Platina तो यह बाइक वजन के मामले में भी बहुत ही कम है. इस दो पहिये बाइक का वजन सिर्फ 119 kg है. वही इस बाइक के फ्यूल टंकी 11 लीटर की है. Bajaj Platina वही इस बाइक की सीट की उचाई भी 807 mm है . वही बात करे हम इस बाइक की इंजन की क्षमता के बारे में तो. वही दोस्तों 70kmpl माइलेज वाला Hero Passion Xtec बाइक33,70 emi पर अपने घर ले जा सकते है.

Bajaj Platina इस बाइक में 115.45cc BS6 इंजन लगा है. जो की इस बाइक के मुताबिक बहुत ही दमदार है. बजाज प्लेटिना की यह बाइक को कंपनी ने पुरे 9रंगों में तैयार की है. इस Bajaj Platina के बारे में और भी बहुत फीचर्स है.