mg hactor car price
mg hactor car price

MG.Hactor: दोस्तों हमारे देश में चार पहिये वाहन के मामले में अभी के समय में सबसे ज्यादा टोयोटो और फॉर्च्यूनर की चलती है. लेकिन इस दोनों कार को टक्कर देने के लिए कंपनी ने एक चार पहिये वाहन लॉन्च की है. जिसका नाम MG.Hactor है.जो की अपने शानदार लुक और फीचर्स के आगे किसी भी चार पहिये वाहन को टिकने नही देती है.

MG Hactor New Car
MG Hactor New Car

यह भी पढ़े:-Volvo C40 Electric SUV: सभी को दीवाना बना रहा वॉल्वो सी40 इलेक्ट्रिक SUV, फोटो हुई वायरल

जानिए MG.Hactor की कीमत

MG.Hactor: अगर बात करे हम इस चार पहिये वाहन (MG.Hactor) की कीमत के बारे में तो इस कार की सुरुआती कीमत 15 लाख से लेकर 22 लाख तक जाती है. इस वाहन का शोरूम प्राइस है. रु. 15.00 – 22.32 लाख तक आप इस MG.Hactor कार को अपने घर ले जा सकते है.

MG.Hactor की इंजन क्षमता

वही बात करे हम MG.Hactor इस चार पहिये गाड़ी की इंजन के बारे में तो इस चार पहिये वाहन में 1451 से 1956.ccतक के दमदार इंजन लगी रहती है. वही इस कार की इंजन के इंधन के बारे में बात करे तो यह चार पहिये कार पेट्रोल और डीजल दोनों से चलती है. वही आपको बता दे Maruti Tour H1 कार भी पेट्रोल और डीजल दोनों से चलती है.

यह भी पढ़े:-Honda Unicorn का यह लग्जरी बाइक भारत में सस्ती कीमत में हुआ लॉन्च, माईलेज देख आप हो जाएंगे हैरान

MG.Hactor 7 रंगों में है उपलब्ध

वही बात करे हम इस MG.Hactor वाहन की रंगों के बारे में तो यह कार कंपनी ने पुरे 7 रंगों के साथ इस कार को विभाजित किया है. जिसमे ,दून ब्राउन,हवाना ग्रे,स्टाररी ब्लैक के साथ कैंडी व्हाइट,कैंडी सफेद,ग्लेज़ रेड,अरोरा सिल्वर,स्टाररी ब्लैक, यही सभी रंग के साथ कंपनी ने इस कार को लॉन्च किया है.

इस MG.Hactor कार में पुरे बैठने के लिए 5 सीट दिए गए है. जिसमे आगे के भाग में 2 सीट चालक एवं उपचालक और 3 सीट पीछे वाले भाग में दिए गए है. वही बात करे हम इस MG.Hactor कार की बिक्री के बारे में तो कंपनी ने may2023 में पुरे 217 कारो की विक्री की है.