Honda Unicorn Bike Price in india
Honda Unicorn Bike Price in india

Honda Unicorn 160: होंडा कंपनी ने एक बेहतर माइलेज देने वाली बाइक लॉन्च की है. और यह बाइक कंपनी के अपडेटेड मॉडल है. इसको मध्यमवर्गीय परिवार के लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है क्यूंकि यह बाइक उनके बजट में भी बिलकुल फिट बैठती है. और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है की यह 10 साल की वारंटी देती है.

Honda Unicorn 160 Bike
Honda Unicorn 160 Bike

यह भी पढ़े – Honda Unicorn 160: बेहद कम कीमत में भारतीय बाज़ार में हुआ लॉन्च 60kmpl से अधिक का देती है माइलेज Splendor को नहीं पूछेगा लोग

Honda Unicorn 160 में मिलेगी 10 साल की वारंटी

दोस्तों इस 10 साल की वारंटी में 3 साल की जो वारंटी रहती है वो स्टैंडर्ड वारंटी रहती है और 7 साल की एक्सटेंडेट वारंटी मिलाकर 10 साल की वारंटी शामिल है. साथ ही होंडा कंपनी ने जो मार्केट में नई बाइक लॉन्च की है उसका नाम Honda Unicorn 160 है और इन दिनों यह बाइक खूब पोपुलर है.

Honda Unicorn 160 की खासियत

दोस्तों होंडा यूनिकॉर्न 160 की यह बाइक की इंजन क्षमता(Engine Capacity) 162.7 cc की है. जबकि 14NM तक की यह Torque जेनरेट करती है. और कच्ची सड़क पर भी यह बाइक 65kmpl से अधिक का माइलेज देती है. जबकि अगले पहिये में डिस्क ब्रेक है और पीछे में ड्रम ब्रेक.

यह भी पढ़े – Honda Unicorn का यह लग्जरी बाइक भारत में सस्ती कीमत में हुआ लॉन्च, माईलेज देख आप हो जाएंगे हैरान

दोनों टायर ट्यूबलेस है होंडा यूनिकॉर्न की एक Variant भी है जिसका नाम Honda Unicorn STD है जिसका कीमत Rs.1,05,718 रूपये है. ये बाइक भी 162.7 cc की है. वहीँ Honda Unicorn 160 की तेल टंकी(Fuel Capacity) 13 लीटर की है.

यह भी पढ़े – 80km की शानदार माइलेज के साथ Honda लॉन्च करने वाली है इलेक्ट्रिक स्कूटर फीचर्स में है बहुत आगे

Honda Unicorn 160 की कीमत एवं EMI

होंडा यूनिकॉर्न की इस बाइक की कीमत ऑन रोड Rs.1.06 Lakh रूपये है. साथ ही कम्पनी ग्राहकों की सुविधा को देखते हुए होंडा कंपनी ने यह बाइक को खरीदने वाले लोगों के लिए EMI का भी सुविधा दिया है अगर आप चाहे तो इसे EMI पर भी ₹2,632 रूपये के मासिक क़िस्त पर आसानी से Honda Unicorn 160 बाइक को खरीद सकते है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.