bajaj platina black colour
bajaj platina black colour

Bajaj Platina: बजाज कंपनी पुरे भारत में बेहतर माइलेज देने के लिए प्रसिद्ध कंपनी है . और उतना से शानदार लुक होती है बजाज प्लेटिना की इस बाइक की इन दिनों कंपनी अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए मार्केट में एक से एक खुबसूरत बाइक पेश कर रही है. आज के इस खबर में हम बात करने वाले है ऐसे ही एक सस्ती बजाज कंपनी के बाइक के बारे में चलिए जानते है उसके बारे में डिटेल से….

Bajaj Platina
Bajaj Platina

यह भी पढ़े – Bajaj Platina माइलेज के मामले में है Honda और Splendor की बाप, कम कीमत में मिलेंगे 85kmpl की माइलेज देने वाली बाइक

Bajaj Platina Second Hnad Bike: जैसा की आप सभी जानते अहि बजाज प्लेटिना (Bajaj Platina) माइलेज देने में किसी से कम नहीं है. यह अच्छे सडकों पर 80kmpl से भ अधिक की माइलेज देने की क्षमता रखती है. अगर आप भी इस गाड़ी को खरीदना चाहते है तो बहुत कम और सस्ते कीमत में खरीदने का मौका आपके लिए बेहतर साबित हो सकता है.

दरअसल हम बात कर रहे है सेकेण्ड हैण्ड बाइक के बारे में एक ऑनलाइन वेबसाइट है जिसका नाम Cars24 है और इस वेबसाइट पर आपको कई तरह के बाइक और कार देखने को मिलेंगे. जहाँ आपको अच्छे-अच्छे वाहन बिलकुल सस्ते कीमत में मिल जायेंगे अगर आप कोई बाइक स्कूटर या कार खरीदने के प्लान में है तो आपको एक बार जरूर Cars24 पर जाकर विजिट करनी चाहिए.

यह भी पढ़े – मात्र ₹16,000 हजार की डाउन पेमेंट पर खरीदिये Bajaj Platina बाइक, देगी 80kmpl की जबरदस्त माइलेज, लुक भी शानदार

यह ऑनलाइन वेबसाइट Cars24 पर एक बजाज कम्पनी की अच्छी प्लेटिना(Bajaj Platina) बाइक मिल रही है जिसका कीमत मात्र 26,000 रूपये है और यह बाइक लाल रंग में है. यह बाइक लगभग अभी तक 56,653km तक चल चुकी है. साथ ही खरीदने के बाद आप इसे एक सप्ताह के अन्दर लौटा भी सकते है. अगर वैसे आप इस बाइक को शोरूम से खरीदेंगे तो इसकी कीमत आपको ₹ 65,948 रूपये चुकानी पड़ सकती है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.