bajaj platina price
bajaj platina price

Bajaj Platina: बजाज की प्लैटिना बाइक बेहतर माइलेज के लिए जाने जाती है. और अपने आकर्षक लुक से पुरे दुनिया में मशहूर है. दरअसल एक बार फिर से बजाज कंपनी ने मार्केट में एक नए प्लैटिना का अपडेटेड वर्जन Bajaj Platina 150 को लॉन्च किया है.

jhkytuk
Bajaj Platina 150

हलांकि अभी तक इसे भारतीय बाज़ार में लॉन्च नहीं किया गया है. लेकिन सूत्रों की माने तो बहुत जल्द इसे भारतीय बाज़ार में लॉन्च कर दिया जाएगा. अभी से ही इसकी चर्चा इन्टरनेट पर भरपूर है. यह बाइक को लेकर यह कम कीमत में बेहतर माइलेज देता है इसीलिए लोग इसे अधिक पसंद करते है. वहीँ दोस्तों यह बाइक Bajaj Discover को भी माइलेज के मामले में पीछे छोड़ देगी.

जानिये Bajaj Platina 150 की इंजन

दोस्तों बजाज कम्पनी की यह बाइक की इंजन 149.5 cc की है जबकि यह 14 PS पॉवर देता है. और 13.25 Nm का Torque उत्पन्न करता है. और यह बाइक अच्छे सड़कों पर 75kmpl से अधिक की माइलेज देती है. साथ ही बजाज कम्पनी के इस बाइक में डबल डिस्क ब्रेक भी मिलने वाली है. और इसके टायर ट्यूबलेस रहेगी.

इसकी Bajaj Platina 150 की तेल टंकी(Fuel Tank Capacity) 15 लीटर की है. यह बाइक हल्का भी है 148 kg की है. साथ ही इस बाइक में स्पीडोमीटर, ट्राईमीटर, और ओडोमीटर सभी डिजिटल लगा हुआ है. चलिए अब जानते है Bajaj Platina 150 के कीमत और EMI प्राइस के बारे में….

जानिये Bajaj Platina 150 के कीमत और EMI प्राइस

Bajaj Platina 150 के कीमत बिलकुल मध्यमवर्गीय परिवार के लोगों के बजट में फिट बैठने वाली है. जबकि शुरूआती कीमत 90 हजार के आस-पास रहने वाली है. वहीँ अगर आप चाहे तो इस बाइक को 16 हजार रूपये देकर डाउनपेमेंट पर Rs. 3,967 रूपये के मासिक EMI चुकाने होंगे.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.