Site icon APANABIHAR

मात्र ₹16,000 हजार की डाउन पेमेंट पर खरीदिये Bajaj Platina बाइक, देगी 80kmpl की जबरदस्त माइलेज, लुक भी शानदार

bajaj platina red colour

bajaj platina red colour

Bajaj Platina Launch: सभी लोगों का यह सोच होती है की वो भी एक ऐसे बाइक ख़रीदे जो कम बजट में अधिक माइलेज दे. आपको बता दूँ कि पिछले कुछ सालों से माइलेज का राजा कहे जाने वाला बाइक Bajaj Platina को कहा जाता है यह बाइक कैसे भी कच्ची सड़क पर आराम से 80kmpl की माइलेज दे सकती है.

Bajaj Platina Price

यह भी पढ़े – Honda Unicorn 160 को नानी याद दिलाने आ गया है Bajaj Platina 160, बाज़ार में मचा रही धमाल, देगी 80kmpl का जबरदस्त माइलेज

कई रंगों में Bajaj Platina हुई है लॉन्च

अगर हम Bajaj Platina इस बाइक के फीचर्स के बारे में बात करें तो यह बाइक 4 स्पीड मैन्युअल गियर के साथ आती है. देखने में इसका लुक भी शानदार है 4 तरह के विभन्न रंगों में इसे कम्पनी ने लॉन्च किया है. ब्लैक एंड रेड(Black And Red), ब्लैक एंड सिल्वर(Black And Silver), ब्लैक एंड गोल्ड(Black And Gold), ब्लैक एंड ब्लू(Black And Blue).

जानिये Bajaj Platina की इंजन

वहीँ यह बाइक काफी हल्का भी होता है इसका कुल वजन 117 kg है. इसके एक वेरिएंट भी है Platina 100 ES Drum – BS6 और इसका कीमत ₹ 65,943 हजार रूपये है. Bajaj Platina की यह बाइक 7.79 bhp के साथ 8.34 Nm की Torque उत्पन्न करती है.

यह भी पढ़े – Bajaj Platina: 80kmpl का माइलेज देने वाला गाड़ी Bajaj Platina मात्र ₹21,000 में ख़रीदे इस समय चल रही शोरूम में बम्पर ऑफर

बजाज प्लेटिना का राइडिंग रेंज 792 Km है. यह बाइक अधिकतम 90kmph की स्पीड दे सकती है. जबकि Bajaj Platina की तेल टंकी की क्षमता(Fuel Tank Capacity) 11 लीटर की है. यह बाइक पेट्रोल पर चलती है. इसमें बैटरी 12V का लगा हुआ है. और इस गाड़ी में GPS और USB के द्वारा चार्जिंग सिस्टम का सुविधा नहीं दिया जाएगा.

क्या होगी इसकी कीमत

अगर आप Bajaj Platina के इस बाइक को खरीदना चाहते है तो इसे आप खरीद सकते है यह आपके लिए अच्छा साबित हो सकता है इस बाइक का कीमत आम लोगों के बजट में बिलकुल फिट बैठने वाला है. मात्र ₹ 65,943 रुपया में इसे आप घर ला सकते है साथ में EMI का भी सुविधा है.

यह भी पढ़े – Bajaj Discover: 80kmpl का माइलेज देने वाला Bajaj Discover मात्र ₹21,000 में शोरूम में चल रही धमाका ऑफर

बजाज प्लेटिना की EMI प्राइस

अगर आप चाहे तो मिनिमम कमसे कम ₹16,000 रुपया डाउनपेमेंट के रूप में जमा करके Bajaj के इस बाइक को ₹ 2,262 रूपये के मासिक EMI के रूप में इसे आप खरीद सकते है. साथ ही बताया जा रहा है की यह बाइक होंडा जैसे कंपनी को टक्कर दे रही है. और सेलिंग के मामले में Honda Unicorn 160 को भी पसीना छुड़ाए हुए है कम्पनी के एक डाटा के मुकाबले साल 2023 के जून महीने के सबसे अधिक बिकने वाली बाइक में पहले नंबर पर Bajaj Platina का नाम है.

Exit mobile version