Site icon APANABIHAR

Bajaj Platina माइलेज के मामले में है Honda और Splendor की बाप, कम कीमत में मिलेंगे 85kmpl की माइलेज देने वाली बाइक

Bajaj Platina colour

Bajaj Platina colour

Bajaj Platina: दोस्तों अगर आप भी कोई ऐसा बाइक धुंध रहे है जो अच्छी माइलेज के साथ बेहतर लुक दे सके तो समझिये अब आपकी तलाश पूरी हो चुकी है क्यूंकि Bajaj Platina की एक ऐसी बाइक है जो महज बेहतर माइलेज के साथ कम कीमत में आपको मिल जायेगी. और अच्छी माइलेज भी देने में सक्षम है.

Also read: बिहार में इस दिन आएगा मानसून, जाने कहां कहां होगी बारिश

Bajaj Platina

यह भी पढ़े – मात्र ₹16,000 हजार की डाउन पेमेंट पर खरीदिये Bajaj Platina बाइक, देगी 80kmpl की जबरदस्त माइलेज, लुक भी शानदार

Also read: बिहार को भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, दो दिनों तक होगी बारिश

Splendor की नींद कर देगी हराम!

जी हाँ दोस्तों दरअसल हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहे है उसका नाम Bajaj Platina है और यह बाइक मार्केट में चारों ओर तहलका मचाये हुए है कहे तो Honda और Splendor जैसे बाइक का नींद उड़ाए हुए है चलिए जानते है. Bajaj Platina बाइक के फीचर्स और लुक के बारे में….

Also read: बिहार के 8 जिलों में होगी भारी बारिश, जाने IMD अलर्ट

जानिये बजाज प्लैटीना के इंजन के बारे में…

Bajaj Platina की इस बाइक का इंजन 100 cc का है अच्छे सड़को पर यह बाइक 80kmpl से अधिक की माइलेज देती है. 4 स्पीड मैन्युअल गियर है. 117kg इसका कुल वजन है. और 11 लीटर की इस बाइक की तेल टंकी है. साथ ही इसका एक वेरिएंट भी है Platina 100 ES Drum – BS6 और इसकी कीमत ₹ 65,943 रुपया है.

Also read: बिहार में अचानक बदला मौसम, इन जिलों में गर्मी से मिलेगी राहत होगी बारिश

यह भी पढ़े – Bajaj Platina: 80kmpl का माइलेज देने वाला गाड़ी Bajaj Platina मात्र ₹21,000 में ख़रीदे इस समय चल रही शोरूम में बम्पर ऑफर

EMI पर भी उपलब्ध है यह बाइक

Bajaj Platina की यह बाइक अधिक पोपुलर होने का कारण इसका माइलेज है और इसकी कीमत भी शानदार है जहाँ यह बाइक 80kmpl का माइलेज देती है वहां इसकी कीमत मात्र ₹ 65,943 रूपये है और इसमें खास बात यह है की कंपनी इसे EMI पर भी देती है आप चाहे तो मात्र ₹ 2,262 रूपये के मासिक EMI पर इसे खरीद सकते है.

Exit mobile version