Fisker Ocean Electric SUV
Fisker Ocean Electric SUV

Fisker Ocean Electric SUV: भारतीय बाजारों में अभी के समय में Electric SUV की बहुत ही ज्यादा डिमांड हो रही है. इसी बीच इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता कंपनी फिस्कर इंक भारतीय बाजारों में Electric SUV को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. जो की यह कंपनी की भारतीय बाजारों में पहली Electric SUV होगी.

Fisker Ocean Electric SUV
Fisker Ocean Electric SUV

यह भी पढ़ें : 360 Camera Cars: भारी भीड़ व ट्रैफिक में कार फसने की टेंसन हुई खत्म, घर लाए ये एडवांस फीचर्स से लैस गाड़ियां

दोस्तों Fisker Ocean Electric SUV भारतीय बाजारों में कंपनी की टॉप स्पेक कार होगी. जैसे की हमने पहले ही बताया की इसका नाम ओसियन एक्सट्रीम विज्ञानं एडिशन रखा गया है. लेकिन सबसे अहम बात यह है की कंपनी की तरफ से कहा गया है की Fisker Ocean Electric SUV की सिर्फ 100 यूनिट्स की ही बिक्री बिक्री होगी.

आपको बता दे की Fisker Ocean Electric SUV को अप्रैल 2023 में सेटअप किया था. इतना ही नही फिस्कर इंक ने Fisker Ocean Electric SUV को फ़ीचरिस्टिक डिजाइन के साथ पेश किया है. साथ ही इसमें क्लीन और स्लीक सरफेस के साथ क्लोज्ड ग्रिल को भी शामिल किया गया है. और इसके बंपर पर एडीएएस सेंसर्स भी लगी है.

यह भी पढ़ें : Tata Punch को धुल चटाने बाज़ार में एंट्री मार चुकी है Maruti की धाकड़ कार, देगी 40kmpl की अच्छी माइलेज

Fisker Ocean Electric SUV में फीचर्स के रुप में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी को दिया गया है. साथ में डिजिटल रियर व्यू कैमरा, पॉवर्ड टेल गेट जैसे कई तरह के केन फीचर्स को भी दिया गया है. जबकि इसमें 113kWh का बैटरी भी दिया गया है. वही दो मिड वैरिएंट के साथ लॉन्च हुआ Tata Altroz

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.