360 Camera Cars
360 Camera Cars

360 Camera Cars: इंडियन मार्केट में बहुत से ऐसे कारे है जिनमे कई तरह के एडवांस फीचर्स दिए गए है. लेकिन कुछ कारों में इस तरह का फीचर्स दिया जाता है. जिसका उपयोग ट्रैफिक के दौरान के समय कर सकते है. जो की आज के इस खबर में हम कुछ ऐसे कार के बारे में जाननेवाले है जिनमे कई तरह के खास फीचर्स दिए गए है.

360 Camera Cars
360 Camera Cars

यह भी पढ़ें : Ligier Myli: मार्केट में बहुत ही जल्द आने वाली है नैनो से भी छोटी इलेक्ट्रिक कार, फीचर्स में देगी बड़े गाड़ी को टक्कर

इस लिस्ट में सबसे पहले नंबर पर निसान मैग्नाइट का नाम आता है. बताया जा रहा है की निसान मैग्नाइट बहुत ही कम कीमत वाली कार है. जिसमे 360 डिग्री कैमरे जैसे कई एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे. जो की निसान मैग्नाइट की शुरुआती कीमत 9.72 लाख रुपये है. साथ ही इसमें ड्यूल एयरबैग भी दिया गया है.

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर मारुति बलेनो का नाम आता है. इसमें भी कई तरह के एडवांस फीचर्स दिया जाता है. जो की इसके एल्फा प्लस वैरिएंट में 360 डिग्री कैमरा देखने को मिलेगा. दोस्तों मारुति बलेनो के एल्फा वैरिएंट की कीमत 9.33 लाख रुपये है. और यही इसकी एक्स शोरुम कीमत भी है.

यह भी पढ़ें : इस साल तक आ जाएगी Maruti Suzuki Swift नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल, फीचर्स होंगे कई गुना एडवांस

दोस्तों इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर मारुति ब्रेजा का नाम आता है. इस कार में भी 360 डिग्री कैमरे दिया जाता है. जो की यह एक SUV कार भी है. मारुति ब्रेजा के जेडएक्सआई प्लस वैरिएंट में ही सिर्फ यह फीचर दिया जाता है. वही इसकी कीमत 12.48 लाख रुपये है. जबकि मार्केट में लॉन्च हुई Bajaj Qute RE60 CNG कार

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.