Tata Altroz
Tata Altroz

Tata Altroz: घरेलु वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स जिसके सबसे किफायती वाहन Tata Altroz जो मार्केट में इन धमाल मचा रही है. जिसके बाद अब कंपनी Tata Altroz के माध्यम से मार्केट में तहलका मचाने वाली है. जो की टाटा ने अब Tata Altroz को दो मिड वैरिएंट के साथ लॉन्च किया है.

Tata Altroz
Tata Altroz

यह भी पढ़ें : चमचमाती नई Range Rover Velar की शुरु हुई बुकिंग, इस दिन से मिलेगी डिलीवरी

दोस्तों टाटा अल्ट्रोज अब XM ट्रिम में 6.90 लाख रुपये की कीमत पर आसानी से मिल जाएगा. और सबसे खास बात यह है की टाटा अल्ट्रोज के XM ट्रिम की कीमत 7.35 लाख रुपये रखी गई है. और ये सभी कीमत एक्स-शोरूम दिल्ली हैं. यानी की इसे खरीदने के लिए आपको दिल्ली जाना होगा. साथ ही इस कार में ज्यादा फीचर्स लेकर आते हैं.

आपको बता दे की टाटा अल्ट्रोज के XM में एक इलेक्ट्रिक सनरूफ भी दिया जाता है. दोस्तों Altroz XM में कई तरह के एडवांस फीचर्स दिया जाता है. इस कार का लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा ग्राहक को इसमें शामिल करना है. साथ ही टाटा के इस कार में  इलेक्ट्रिक रूप से एडजस्टेबल और फोल्डेबल ओआरवीएम जैसे फीचर्स दिए गए है.

यह भी पढ़ें : 40 kmpl की शानदार माइलेज के साथ maruti जल्द ही उतारेगा Maruti Wagon R, मिलेंगे कई तरह के एडवांस फीचर्स

और Altroz XM में 16-इंच व्हील्स भी दिया जाता है. जबकि Altroz XM में फीचर्स के रुप में  चार पावर विंडो और रिमोट कीलेस एंट्री को शामिल किया है. जो की यह पेट्रोल ट्रिम्स पर स्टैंडर्ड तौर पर दिया गया है. वही अगले साल तक आ जाएगा Mahindra XUV 300 का फेसलिफ्ट अपडेट

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.