Honda Activa Showroom price
Honda Activa Showroom price

Honda Activa एक ऐसी स्कूटर है जिसे भारत के लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है आप आम तौर पर देखते होंगे की कोई भी बाइक, कार या स्कूटर को लोग शहर में पसंद करते है तो गाँव में नहीं और गाँव के लोग पसंद करते है तो शहर के लोग उसे लेने से कतराते है.

Honda Activa
Honda Activa

यह भी पढ़े – अब Honda Activa 7G की खैर नहीं बाज़ार में दस्तक देगी Honda Dio स्कूटर, मिलेगी 3 साल की लम्बी वारंटी कीमत जान खरीदने का करेगा मन

पोपुलर स्कूटर है Honda Activa

लेकिन Honda Activa ही एक ऐसा स्कूटर है जिसे शहर से लेकर गाँव के कोने-कोने तक की लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है इसका वाजहं है इस स्कूटर की माइलेज, फीचर्स ओर्र लुक जो लोगों को अपने ओर आकर्षित करती है. इन दिनों होंडा की इस एक्टिव स्कूटर पे ऑफर चल रही है चलिए जानते है.

अगर आप भी अपने मन में ठाने है की आपको Honda Activa खरीदना है. तो आपको बिलकुल भी देरी नहीं करनी चाहिए क्यूंकि यह समय खासकर होंडा एक्टिवा खरीदने वाले लोगों के लिए अच्छे चल रहे है. चलिए जानते है कहाँ चल रही है ऑफर.

यह भी पढ़े – लड़कियों से अधिक लड़का दीवाना है Honda Activa स्कूटर का, अभी तक 3 करोड़ से ज्यादा का हो चूका है सेलिंग

मात्र ₹18,000 में मिल रही Honda Activa

वैसे तो अगर आप होंडा के शोरूम से यह बाइक खरीदते है तो आपको इसके पुरे पैसा यानी की ₹ 77,704 रूपये चुकाने होंगे लेकिन आपको बता दूँ की एक ऑनलाइन वेबसाइट है जिसका नाम https://www.quikr.com/ है आप इस वेबसाइट पर विजिट करके आसानी से मात्र ₹18,000 रूपये में Honda Activa की यह बाइक खरीद सकते है.

Honda Activa की खासियत

होंडा एक्टिवा की यह स्कूटर 109.51 cc के साथ आती है. यह स्कूटर 55kmpl की माइलेज देने में सक्षम है. 5.3 litres की इसकी तेल टंकी है. कुल 7 रंगों में Honda Activa की यह स्कूटर मार्केट में उपलब्ध है. 7.73 bhp के साथ 8.90 Nm का Torque उत्पन्न करती है. इसकी टॉप स्पीड 85 Kmph की होती है.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.