Maruti Vitara Brezza
Maruti Vitara Brezza

Maruti Vitara Brezza Used Cars:  मारुति ब्रेजा जिसका नाम सबसे अधिक बिकने वाले कारों में लिया जाता है. लेकिन अभी भी लोगो को जितना नए मारुति ब्रेजा पसंद है उतना ही लोग मारुति ब्रेजा को भी पसंद करते है. अगर आप भी पुरानी मारुति ब्रेजा को अपना बनाना चाहते है तो आपके लिए यह बहुत ही काम की खबर है.

Maruti Vitara Brezza
Maruti Vitara Brezza

यह भी पढ़ें : Tata के इस 5 लाख वाली कार को खरीदने के लिए शोरूम पर हो रही धक्कामुक्की, जाने कार की शासियत

मौजूदा समय में पुरानी कारें खरीदने और बेचने वाली दिग्गज कंपनी कार्स24 की वेबसाइट कुछ पुरानी ब्रेजा को देखा है. जो आपके लिए बहुत ही काम की है. वेबसाइट पर जो करे है उसकी कीमत 5 लाख के आसपास है. इसमें एक बात जरुर ध्यान दे की पुराने गाड़ी खरीदते समय उसकी कंडीशन, उनकी सर्विस हिस्ट्री और डॉक्यूमेंट्स जैसे चीज को अच्छे से देखें.

आपको बता दे की इस लिस्ट में पहले नंबर पर Maruti Vitara Brezza VDI का नाम आता है. जिसकी रजिस्ट्रेशन हरियाणा राज्य की है. जो की इसके लिए 4.96 लाख रुपये की मांग की गई है. और इसकी खासियत यह है की यह फर्स्ट ओनर कार है. जो बिक्री के लिए बिक्री के लिए दिल्ली में है.

यह भी पढ़ें : 11 लाख की Honda City पर मिल रहा है 75 हजार का डिस्काउंट, कार को खरीदे सीधा शोरूम से

इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर 2016 Maruti Vitara Brezza VDI का नाम आता है. जिसकी रजिस्ट्रेशन दिल्ली की है. जो Maruti Vitara Brezza VDI के लिए 5.49 लाख रुपये की मांफ की गई है. बता दे की ये कार अभी तक 36,747km चली है. साथ ही यह पेट्रोल इंजन है. वही भारतीय सडकों पर धमाल मचाने को तैयार है TVS Star City 125cc

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.