Site icon APANABIHAR

11 लाख की Honda City पर मिल रहा है 75 हजार का डिस्काउंट, कार को खरीदे सीधा शोरूम से

Honda City

Honda City

Honda City: दोस्तों अगर आप भी लोकप्रिय वाहन Honda City को घर लाने के बारे में विचार कर रहें है तो यह खबर आपके लिए बहुत ही काम की है. जुलाई 2023 में आपका सपना पूरा हो सकता है. क्योंकि इस जुलाई के महीने में Honda City पर 73,000 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है.

Honda City

यह भी पढ़ें : Maruti Car discount offer : अब एक Maruti Car पर एक Apple iPhone 14 वाला आया discount offer, सिर्फ इसी महीने लागु

इस डिस्काउंट के बाद Honda City को खरीदने में आपको पैसो की बजट होगी. वाहन निर्माता कंपनी Honda अपने Honda City पर 10,000 रुपये तक कैश डिस्काउंट दे रही है. जो की Honda City पर कॉर्पोरेट डिस्काउंट 28,000 हजार दिया जा रहा है.

साथ ही होंडा के इस कर पर एक्सचेंज बोनस 30,000 हजार दिया है. जिसमे कस्टमर लॉयल्टी बोनस 5,000 हजार दिया जा रहा है. और सबसे खास बात यह है की इस कार की बूट स्पेस 506 लीटर की देखने को मिलेगा. लेकिन इसमें एक बात यह है की ये सिर्फ पेट्रोल फ्यूल में ही आती है.

यह भी पढ़ें : शानदार फीचर्स और तगड़ा डिजाइन के साथ लांच होने वाली है Maruti Alto EV, जानिए इसकी शोरूम कीमत व खासियत

आपको बता दे की Honda City का माइलेज 18 kmpl का है. और होंडा के इस कार की शुरुआती कीमत 11.49 लाख रुपय है. वही Honda City के टॉप मॉडल की शुरुआती कीमत 15.97 लाख रुपय है. जबकि अब सिर्फ 15 रुपय लीटर पेट्रोल पर चलेगी Toyota की कारे

Exit mobile version