Site icon APANABIHAR

Tata के इस 5 लाख वाली कार को खरीदने के लिए शोरूम पर हो रही धक्कामुक्की, जाने कार की शासियत

TATA Tiago

TATA Tiago

TATA Tiago: देश की सबसे लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स जिसके वाहन की भारत ही नही बल्कि पूरी दुनिया में डिमांड रहती है. जो की अब कंपनी ने एक नया कारनामा किया है बताया जा रहा है की जब से टाटा की TATA Tiago कार आई है तब से इसकी 5 लाख से ज्यादा यूनिट की बिक्री हो चुकी है.

TATA Tiago

यह भी पढ़ें : Maruti Car discount offer : अब एक Maruti Car पर एक Apple iPhone 14 वाला आया discount offer, सिर्फ इसी महीने लागु

एक रिपोर्ट के अनुसार पिछले 15 महीने में TATA Tiago के 1 लाख से अधिक यूनिट की बिक्री हो चुकी है. जो अपने आप में ही बहुत ही बड़ा रिकॉर्ड है. कहा जाता है की टाटा के इस कार की बिक्री से अधिक ग्रोथ देखने को मिली है. तो चलिए जानते है टाटा के इस गाड़ी की खासियत.

आपको बता दे की TATA Tiago की शुरुआती कीमत 5.60 लाख रुपय है. वही TATA Tiago के टॉप मॉडल की शुरुआती कीमत 8.11 लाख रुपय है. साथ ही इस कार में 1199cc का इंजन लगा हुआ है. जो 84bhp की पावर जेनरेट करता है. और इसमें मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी है.

यह भी पढ़ें : शानदार फीचर्स और तगड़ा डिजाइन के साथ लांच होने वाली है Maruti Alto EV, जानिए इसकी शोरूम कीमत व खासियत

दोस्तों TATA Tiago का माइलेज 19 kmpl का मिलता है. और इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है की यह गाड़ी पेट्रोल और CNG  दोनों में आता है. और टाटा के इस कार में सेफ्टी के लिए 2 एयरबैग भी दिया गया है. वही डिस्क ब्रेक के साथ 350Km की लम्बी रेंज देने वाली Electric Scooter

Exit mobile version