TVS Star City 125cc
TVS Star City 125cc

TVS Star City 125cc: दोस्तों दो पहिये वाहन की कंपनी में TVS कंपनी भी एक बहुत बड़ी कंपनी है. अगर आप फ़िलहाल में कोई नए TVS कंपनी का दो पहिये बाइक लेने के लिए सोच रहे हो तो आपके लिए यह खबर बहुत ही अच्छा होने वाला है. क्योकीं बाइक निर्माता कंपनी TVS ने बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में अपनी एक TVS Star City 125cc को लॉन्च करने वाली है.

EYRUT
TVS Star City 125cc

यह भी पढ़े – लॉन्च हुआ Triumph Speed 400 बाइक, होगी कंपनी की सबसे सस्ती बाइक

TVS Star City 125cc बाइक की शोरूम कीमत

हालाकिं कंपनी की सूत्रों की मुताबिक TVS Star City 125cc की लॉन्च होने की संभावित तिथि नहीं बतायी गई है. लेकिन मीडिया चैनल के खबरों के अनुसार इस बाइक को साल 2023 के अंतिम महीने में लॉन्च कर दिया जायेगा. वही TVS कंपनी के मुताबिक इस TVS Star City 125cc बाइक को दो वैरिएंट में लॉन्च करेगी जिसकी एक्स – शोरूम कीमत 85,000 रूपए होगी.

TVS Star City 125cc बाइक की शानदार माईलेज

TVS Star City 125cc बाइक में 125CC का इंजन लगा हुआ होगा. जो 10.5 PS और 9.36 NM का टार्क जनरेट करने में सक्षम होगा. खबरों के मुताबिक TVS Star City 125cc बाइक की इंजन को ठंडा करने के लिए कंपनी इसमे नैचुरल सिस्टम भी देगी. वही बात करे इस बाइक की माईलेज के बाड़े में तो यह बाइक आपको 65Kmpl प्रति लीटर की हिसाब से माईलेज देगी.

यह भी पढ़े – Honda Unicorn को मिट्टी में मिला देगा Hero का यह दमदार बाइक, इसका लुक देखकर और कीमत देखकर खरीदने का मन करेगा आपका

TVS Star City 125cc बाइक की एडवांस फीचर्स

कंपनी के मुताबिक TVS Star City 125cc बाइक में कई तरह के एडवांस फीचर्स दिये जाएंगे. जैसे डिजिटल औडोमीटर (digital odometer), डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रीपमीटर (digital tripmeter), साइड स्टैंड इंडिकेटर (side stand indicator), इंजन ऑफ-ऑन बटन इत्यादी. और वही TVS Star City 125cc बाइक अलग – अलग कलरों में देखने को मिलेगा.