Maruti Alto LXI
Maruti Alto LXI

Used Carsअभी के समय दो पहिया वाहनों की कीमत बहुत ही ज्यादा हो गया है. अगर आप कोई मोटरसाईकिल खरीदने जाएंगे तो उसकी ऑन रोड कीमत लगभग 1 लाख रुपय के पार पहुंच जाती है. जिसके बाद सभी के मन में एक सवाल आता है क्यूं वो एक लाख रुपय के आसपास एक अच्छी से पुरानी कार खरीद ले.

Maruti Alto LXI
Maruti Alto LXI

यह भी पढ़ें : Safest SUVs in India: इन गाड़ियों मिलता है 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग, लिस्ट देख आप भी हैरान हो जाएंगे

दोस्तों अगर आप सोच रहें है की क्या इतनी कीमत में एक कार मिल जाएगी. मिल तो जाएगी लेकिन इस तरह के कारो की कंडीशन बहुत ज्यादा अच्छी नहीं होगी. जो की इस बात को आपको ध्यान रखना होगा. आज हम जिस कार के बारे में बात करने वाले है उनमे मारुति सुजुकी ट्रू वैल्यू है. जो वेबसाइट पर लिस्टेड है.

आपको बता दे की इस लिस्ट सबसे पहला नाम Maruti Wagon R LXI (2008) का आता है. इस कार के लिए सिर्फ 70 हजार रुपये की डिमांड रखी गई है. जो यह कार अभी तक 71209km चली है. साथ ही यह फर्स्ट ओनर कार है. जो बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है.

यह भी पढ़ें : सिर्फ 500 ग्राहकों के लिए लॉन्च हुआ Skoda Kushaq Matte Edition, कीमत और फीचर्स देख आप भी खरीद लेंगे

इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर Maruti Wagon R LXI (2008) का नाम आता है. जिसके लिए मात्र 70 हजार रुपये की डिमांड की गई है. जो अभी तक 71209km चली है. और यह अभी फर्स्ट ओनर कार है. जिसे आप इस कीमत में अपना बना सकते है. जोकि यह बिक्री के लिए दिल्ली में उपलब्ध है. जबकि 35 kmpl की शानदार माइलेज के साथ Maruti ने मार्केट में उतारी शानदार कार

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.