Site icon APANABIHAR

Safest SUVs in India: इन गाड़ियों मिलता है 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग, लिस्ट देख आप भी हैरान हो जाएंगे

Safest SUVs in India

Safest SUVs in India

Safest SUVs in India: भारतीय बाजारों में बढ़ रहें है SUV की क्रेज देख कई लोग अब ज्यादातर लोग SUV को खरीदने की सोच रहें है आपके लिए यह खबर बहुत ही काम की है. आज के इस खबर में हम कई ऐसे कारों के बारे में बताने वाले है जिनमे 5-स्टार सेफ्टी रेटिंग दिया गया है.

Safest SUVs in India

यह भी पढ़ें : Induslnd Bank करने जा रही जब्त गाड़ियों की नीलामी सस्ते कीमत में मिलेगा वाहन, मात्र ₹20,000 में बाइक और स्कूटी और 1 लाख में का

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम Mahindra XUV700 का आता है. इसकी खासियत ये है की यह 5 स्टार NCAP सेफ्टी रेटिंग के साथ आता है. और Mahindra XUV700 सबसे भारी एसयूवी है. जो की इसकी एक्स-शोरूम की कीमत 14.01 लाख रुपये है. जो यह आपके वजट में भी बैठेगा.

आपको बता दे की इस लिस्ट में दुसरे नंबर पर एसयूवी स्कॉर्पियों-एन है. जिसका वजन 1900 किग्रा है. और सबसे खास बात यह है की NCAP सेफ्टी रेटिंग में एसयूवी स्कॉर्पियों-एन 5 स्टार स्कोर प्राप्त दिया गया है. और इसकी शुरुआती कीमत 13.05 लाख रुपये है. और यही इसकी एक्स-शोरूम कीमत भी है.

यह भी पढ़ें : भारतीय बाजारों में आ गई Maruti Suzuki की Baleno कार, देगी 30kmpl की शानदार माइलेज

वही इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर Mahindra XUV300 का नाम आता है. जिसका वजन 1350 किग्रा के आसपास है. और इसकी खासियत यह है की ये कार ओवरऑल 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग में आता है. जबकि चाइल्ड सेफ्टी में Mahindra XUV300 को 4 स्टार रेटिंग दिया गया है. और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 8.42 लाख रुपये है. वही Yamaha RX100 लांच पर बड़ा अपडेट आया है.

Exit mobile version