Site icon APANABIHAR

सिर्फ 500 ग्राहकों के लिए लॉन्च हुआ Skoda Kushaq Matte Edition, कीमत और फीचर्स देख आप भी खरीद लेंगे

Skoda Kushaq Matte Edition

Skoda Kushaq Matte Edition

Skoda Kushaq Matte Edition: नए वाहनों को खरीदने वालो के लिए यह बहुत ही ख़ुशी की खबर है. दोस्तों दिग्गज कार निर्माता कंपनी स्कोडा ने अपने एसयूवी कुशॉक के एक और वर्जन को मार्केट में पेश किया है. जिसका नाम मैट एडिशन रखा गया है. जिसका लोग बहुत ही दिनों से इंतजार कर रहें है.

Skoda Kushaq Matte Edition

यह भी पढ़ें : मात्र 2 लाख में मिल रही है Hyundai i10, देता है 25 का माइलेज, टेस्ट ड्राइव कीजिये और सीधा घर लाइए

वही Skoda Kushaq Matte Edition को लेकर सबसे अहम बात यह है की कंपनी इसकी सिर्फ 500 यूनिट्स की ही बिक्री करेगी. जैसा की इसका नाम है ठीक वैसा ही यह कार्बन स्टील मैट पेंट स्कीम के साथ पेश हुआ है. साथ ही इसमें विंग मिरर, डोर हैंडल जैसे कलर का कंट्रास्ट है.

आपको बता दे की Skoda Kushaq Matte Edition को खरीदने के लिए अभी जो मॉडल चल रहें है उससे 40,000 रुपये अधिक देने होंगे. तब जाकर इसे आप खरीद सकते है. जो की Skoda Kushaq Matte Edition के टॉप एंड स्टाइल वेरिएंट को मार्केट में लाया गया है.

यह भी पढ़ें : Toyota Century: लुक में रोल्स रॉयस से भी खूबसूरत, आने वाली है टोयोटा की लग्जरी SUV

Skoda Kushaq Matte Edition 6 स्पीड मैनुअल/ऑटोमेटिक के साथ अलग अलग इंजन में पेश किया गया है. जो की इसकी एक्स-शोरूम कीमत 16.19 लाख रुपये से लेकर 19.39 लाख रुपये तक है. जिसमे अलग अलग इंजन वाले गाड़ी मौजूद है. और ये सभी एक्स-शोरूम कीमत है. जबकि मात्र 9 लाख में शोरूम जैसी चमचमाती Toyota Fortuner

Exit mobile version