Maruti Suzuki Wagon R
Maruti Suzuki Wagon R

Maruti Suzuki Wagon R: दोस्तों अभी के दौर में ज्यादातर लोग चार पहिया वाहन खरीदने के बारे में सोचते है. और बहुत कम लोग ऐसे है. जिनके पास चार पहिया वाहनों की सुविधा है. किन्तु बहुत लोग ऐसे है. जिनके पास चार पहिया वाहन की सुविधा नही है.

Maruti Suzuki Wagon R
Maruti Suzuki Wagon R

यह भी पढ़े:-Maruti Suzuki New Swift इसी साल दिसंबर तक होगी पेश, मिलेगी 35kmpl माइलेज के साथ कई एडवांस फीचर्स

Maruti Suzuki Wagon R की लुक, फीचर्स और माइलेज

Maruti Suzuki Wagon R वाहन का लुक देखने में काफी ज्यादा शानदार और आकर्षित दिखती है. साथ ही इस चार पहिया वाहन का फीचर्स तो सभी कमाल और जबरदस्त दिए गए है. कंपनी ने इस कार का माइलेज को लेकर दावा किया है. की यह कार पुरे 35kmpl तक की माइलेज देगी. और साथ ही इस कार को पेट्रोल और CNG दोनों पर चलाने की सुविधा भी दी गयी है. वही Maruti कार पर आया 64,000 का बम्पर डिस्काउंट

यह भी पढ़े:-Tata Nexon facelift नए अलॉय वील्स के साथ दौरने के लिए तैयार, गाड़ी की लॉन्च डेट भी आई सामने

Maruti Suzuki Wagon R की कीमत और इंजन

Maruti Suzuki Wagon R के फीचर्स और माइलेज को देखते हुए इस कार की कीमत 5.54 से लेकर 7.42 लाख तक शोरूम प्राइस रखा है. Maruti Suzuki Wagon कार में 11.97cc का पावरफुल इंजन दिया गया है. और साथ ही 32 लीटर का फ्यूल टैंक की क्षमता भी दिया गया है.

Maruti Suzuki Wagon R की सीट

Maruti Suzuki Wagon की अगर बैठने की सीट के बारे में बात की जाय तो इस चार पहिया वाहन में कुल 5 सीट बैठने के लिए दिए गए है. जिसमे आगे की दो सीट एक चालक और दूसरा उपचालक के लिए दिए गए है. और साथ ही इस कार में दो एयरबैग की भी सुविधा दिया गया है. और भी अनेको फीचर्स आपको इस चार पहिया वाहन में देखने को मिलेगी.