Maruti ignis and baleno discount offer
Maruti ignis and baleno discount offer

Maruti car discount offer : नया और चमचमाती कार खरीदने के लिए जून का महिना डिस्काउंट ऑफर वाला महिना होता है. इस महीने भी मारुती (Maruti) के कार पर बम्पर डिस्काउंट ऑफर चल रहा है. यह ऑफर जून महीने तक ही वैलिड है. मगर जुलाई महीने में भी फिर से अगला ऑफर मारुती सुजुकी कंपनी लाने वाली है.

यह भी पढ़े: Maruti Suzuki Subscribe: महीने में कामते है सिर्फ 30 हजार रुपय, तो आज ही घर लाए मारुति की मनपसंद कार

Maruti कार पर मिल रहा हिया 64 हजार का डिस्काउंट

जहाँ एक तरफ मारुती अपनी नई कार Maruti Invicto को लांच करने वाली है वहीँ दूसरी तरफ मारुती सुजुकी के Baleno (बलेनो) और Ignis (इग्निस) पर लगभग 64,000 रुपया का जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर चल रहा है. अगर आप भी नया मारुती की कार खरीदने का सोच रहे है तो एक बार मारुती के नेक्सा शोरूम जा कर डिस्काउंट के बारे में जानकारी जरुर ले लें.

Maruti Ignis पर डिस्काउंट ऑफर

मारुती नेक्सा शोरूम (Nexa Showroom) में Ignis (इग्निस) कार के इग्निस MT मॉडल पर फ़िलहाल कुल 64,000 का छुट मिल रहा है. जिसमे 35,000 का काश बैक मिल रहा है. कॉर्पोरेट बुकिंग के लिए 4,000 रुपया का डिस्काउंट है. इसके अलावा 15,000 रुपया का फ्लैट डिस्काउंट है, और एक्सचेंज ऑफर के तौड़ पर 10,000 का डिस्काउंट है.

यह भी पढ़े: भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है Skoda Kodiaq, मिलेगी शानदार माईलेज और फीचर्स

Maruti ignis discount offer
Maruti ignis discount offer

Maruti Baleno discount offer

मारुती बलेनो डेल्टा AT (Maruti baleno delta At) और MT वैरिएंट पर भी कुल 30000 का डिस्काउंट ऑफर चल रहा है. जिसमे 20,000 का कैश बैक है, और 10,000 का फ्लैट डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है. वहीँ बलेनो के अन्य मॉडल Sigma , Jeta, alfa और CNG पर 20-20 हजार का डिस्काउंट ऑफर है.