Maruti Invicto
Maruti Invicto

Maruti Invicto Interior Details: भारतीय बाजारों में मारुति सुजुकी की वाहनों की खूब डिमांड रहती है. जो की कंपनी ने आने वाले इनविक्टो प्रीमियम एमपीवी का टीजर जारी किया है. और सबसे खास बात यह है की इस टीजर में इंटीरियर की झलक देखने को मिला है.

Maruti Invicto
Maruti Invicto

यह भी पढ़ें : Tata Punch की अब क्या जरुरत, मार्केट में आई 6 Airbags वाली धांसू SUV

कहा जाता है की एमपीवी में ब्लैक लेदर अपहोल्स्ट्री में होगी. लेकिन देखने वाली बात यह है की टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस में ब्राउन है. Maruti Invicto री-बैज वर्जन में आने वाली है. और यह कंपनी की सबसे पहली कार है. जो वेंटिलेटेड सीटों के साथ बहुत ही जल्द मार्केट में आने वाला है.

आपको बता दे की Maruti Invicto का इंटीरियर लेआउट के जैसा होगा. जबकि Maruti Invicto को इनोवा हाइक्रॉस ZX (O) पर आधारित केवल टॉप-एंड अल्फा प्लस ट्रिम में लाया जाएगा. इसका मतलब है की ये  एमपीवी सिर्फ और सिर्फ सिंगल वेरिएंट में ही आने वाला है.

यह भी पढ़ें : मात्र 2 लाख में मिल रही है Hyundai i10, देता है 25 का माइलेज, टेस्ट ड्राइव कीजिये और सीधा घर लाइए

लेकिन इस कार में फीचर्स की कोई कमी नही होगी. और Maruti Invicto को ADAS तकनीक पर वनाया गया है. जो की यह कंपनी की पहली कार होगी. जो ADAS तकनीक से लैस होगी. जिसमे एडैप्टिव क्रूज़ कंट्रोल, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स दिया गया है. जबकि TVS Jupiter स्कूटर की मार्केट में आने से होगी Activa 7G स्कूटर की छुट्टी

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.