Maruti Suzuki Membership
Maruti Suzuki Membership

Maruti Suzuki Subscribe: दोस्तों अगर आप भी एक नौकरिपेशा व्यक्ति हैं और आपका सपना है की आपके पास बढ़िया सा चमचमाती कार हो तो आपका ये सपना बहुत ही आसानी से पूरा हो जाएगा. आपके जानकारी के लिए बता दे की दिग्गज कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने कुछ दिन पहले ही 5-डोर जिम्नी को लॉन्च किया है.

Maruti Suzuki Membership
Maruti Suzuki Membership

यह भी पढ़ें : सामने आई Maruti के सबसे कीमती कार की इंटीरियर, लॉन्च डेट का भी हुआ खुलासा

मारुति सुजुकी इंडिया के इस कार की कीमत 12.74 लाख रुपये से 15.05 लाख रुपये के बीच है. जो की यह इसकी एक्स-शोरूम कीमत भी है. अगर आपके पास भी इन कारों को खरीदने के लिए आवश्यक सेविंग्स नहीं है तो आप इसे एक आसान तरीके से अपना बना सकते है.

आपको बता दे की मारुति सुजुकी जिम्नी को एक तरीके से खरीदा जा सकता है और वो है सब्सक्रिप्शन प्रोग्राम मारुति सुजुकी सब्सक्राइब के सहायता से आसानी से खरीदा जा सकता है. जिसमे सबसे अहम बात यह है की इसकी सभी मासिक मेंबरशिप कॉस्ट सिर्फ 33,550 रुपये से शुरू होता है.

यह भी पढ़ें : TVS Jupiter स्कूटर की मार्केट में आने से होगी Activa 7G स्कूटर की छुट्टी, जानिए इस स्कूटर की खासियत

और Maruti Suzuki Subscribe की सुविधा कंपनी के हर तरह के कार पर उपलब्ध है. जिसमे सभी गाड़ियों पर मेंबरशिप कॉस्ट तरह तरह के है. Maruti Suzuki Subscribe आने वाले अन्य कार जिसमे Celerio, WagonR, Ignis, Swift, Baleno, Dzire, Ciaz जैसे कार शामिल है. वही अब Tata Punch की अब क्या जरुरत, मार्केट में आई 6 Airbags वाली धांसू SUV

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.