Electric Cars
Electric Cars

Electric Cars Under 20 Lakhsभारतीय बाजारों में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड बढ़ती ही जा रही है. जिसके चलते वाहन बनाने वाले कंपनियां मार्केट में बहुत ही तेजी से अपने इलेक्ट्रिक वाहन को पेश कर रही है. जो की आज के इस खबर में हम आपको कम कीमत वाले इलेक्ट्रिक वाहनों के बारे में बताने वाले है.

Electric Cars
Electric Cars 

यह भी पढ़ें : 56.7 kmpl की जबरदस्त माइलेज देने वाली बाइक TVS Raider के आते ही मार्किट से खत्म हो जायेगी Bajaj-Pulsar की क्रेज

इस लिस्ट में सबसे नंबर पर जिस इलेक्ट्रिक वाहन का नाम आता है उसका नाम टाटा टियागो ईवी है. जिसकी शुरुआती कीमत 8.69 लाख रुपये है. और टाटा टियागो ईवी के टॉप मॉडल की कीमत 12.03 लाख रुपये है. और यही इसकी एक्स-शोरूम कीमत भी है.

आपको बता दे की दुसरे नंबर पर एमजी कॉमेट का नाम आता है. जिसकी कीमत 7.98 लाख रुपये से शुरु होती है. और एमजी कॉमेट में 17.3 kWh की बैटरी भी दिया जा रहा है. जो एक बार फुल चार्ज होने पर 230 किमी तक चल सकता है. जबकि भारतीय बाजारों में तहलका मचाने को तैयार है 5 Electric Car

यह भी पढ़ें : Tiago हैचबैक का यह कार अभी मार्केट में 52,000 रूपए की एक सस्ती ऑफर में मिल रहा है, उठाईए लाभ

जबकि तीसरे नंबर पर टाटा टिगोर इलेक्ट्रिक कार का नाम आता है. जानकारी के लिए बता दे की यह एक सेडान कार है. जिसकी शुरुआती कीमत 12.49 लाख रुपये है. साथ में यही इसकी एक्स-शोरूम कीमत है. और तो और इसमें 26 kWh के बैटरी भी दिया जाता है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.