tvs raider bike price
tvs raider bike price

TVS Raider: दोस्तों अभी के ज़माने के अनुसार पेट्रोल डीजल के कीमत इतना बढ़ गया है, फिर भी लोग बाइक चलाना नही छोड़ते क्योकि अभी के ज़माने में लोगो का बाइक चलाना कोई फैशन से कम नही है. ऐसे ही एक बाइक TVS कम्पनी ने लांच किया है जिसका नाम TVS Raider 125 है.

Also Read – 4-6 एयरबैग और ₹38,000 सस्ती हो गई, गाड़ी खरीदने के लिए लोग कर रहें है धक्कामुक्की

tvs raider look
TVS Raider Colour

TVS Raider देती है शानदार माइलेज

TVS Raider 125 का लुक देखने में काफी ज्यादा शानदार है. जो की TVS कंपनी के शोरूम में 7 रंगों के साथ मौजूद है. इस बाइक का इंजन की क्षमता 124.8cc है. और बात करे हम इस बाइक की माइलेज के बारे में तो 56.7 kmpl तक चलेगी.

दोस्तों अगर बात करे हम TVS Raider 125 की वजन के बारे में तो यह गाड़ी वजन के मामले में काफी हलकी है इस गाड़ी का वजन 123 किग्रा है. और बात करे हम TVS Raider की फ्यूल टंकी के बारे में तो इस गाड़ी की फ्यूल टंकी में 10 लीटर तक फ्यूल डालने की क्षमता है.

Also Read – Mahindra ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 8-Seater कार, Maruti Ertiga को अब कोई नही पूछेगा

जानिये TVS Raider की क्या होगी कीमत

अगर बात करे हम TVS Raider के बैठने के सीट के बारे में तो इस बाइक की सीट की उचाई 780 मिमी है. और TVS Raider 125 की कीमत के बारे में तो 91,356 की सस्ते कीमत में आप इस बाइक को अपने घर ले जा सकते है.अगर अप इस बाइक को EMI के मुताबिक खरीदना चाहते है.

TVS Raider EMI पर भी है उपलब्ध

तो आप इस बाइक को 3098 की महिना के EMI पर खरीद सकते है.वहीं इस TVS Raider 125 को इलेक्ट्रिक स्टार्ट और ड्रम ब्रेक के साथ अगर लेंगे तो 91,356 रुपया चुकाने होंगे.