tiago hachback
tiago hachback

Tiago हैचबैक: दोस्तों अगर आप लोग टाटा का न्यू कार लेना चाहते हो तो टाटा का यह नया Tiago हैचबैक आपको एक अच्छे माईलेज सहित ₹52,000 की एक अच्छी छुट पैर मिलने जा रहा है. टाटा कंपनी के द्वारा यह Tiago हैचबैक का ₹52,000 का यह बड़ा ऑफर साल 2023 के जून महीने से शुरू हुआ है. इन ऑफर का जल्द जल्द से लाभ उठाए.

tiago hachback look
tiago hachback Price

यह भी पढ़े – 4-6 एयरबैग और ₹38,000 सस्ती हो गई, गाड़ी खरीदने के लिए लोग कर रहें है धक्कामुक्की

और वही आपको हम बता दे की यह गाड़ी केश में लेने पर आपको ₹32,000 का कैश डिस्काउंट मिलेगा एवं एक्सचेंज बोनस के फॉर्म में 9,000 का डिस्काउंट मिलेगा एवं एडिशनल एक्सचेंज बोनस के रूप में भी 8,000 का डिस्काउंट मिलेगा और वही कॉर्पोरेट डिस्काउंट की फॉर्म में भी 3000 का एक बड़ा डिस्काउंट मिलेगा.

Tiago हैचबैक का शानदार माईलेज

दोस्तों Tiago हैचबैक कार की कीमत के बाड़े में बात करे तो इनका कीमत 5.60 से 8.11 लाख तक है. एवं यह कार आपको पेट्रोल और सीएनजी इंधन के रूप में मिलेगा. वही बात करे इसकी इंजन का तो इसमें 1199 cc का इंजन लगा हुआ है. जो काफी बेहद है. वही इसका माईलेज भी एक लीटर डीज़ल में 19 से 26.49 किमी/किलोग्राम प्रति घंटा चलता है.

यह भी पढ़े – भारतीय बाजारों में तहलका मचाने को तैयार है ये गाड़ियां, मिलेगा बढ़िया माइलेज और एडवांस फीचर्स

टाटा का यह Tiago हैचबैक कार में ट्रांसमिशन के रूप में मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों तरह के कार उपलब्ध है. एवं यह कार में सेफ्टी के लिए 2 एयरबैग भी दिया गया है. इसलिए यह टाटा का Tiago हैचबैक कार टाटा के बेस्ट कारों में से एक है. इनका यह कार चार प्रकारों के है. जैसे में टियागो XE,टियागो xt (o),टियागो xt, एवं टियागो xe सीएनजी शामिल है.