sahara india news
sahara india news

सहारा इंडिया अपने ग्राहकों को पैसा वापस करने की हर संभव कोशिश कर रही है. और इसको लेकर भारत के गृह मंत्री अमित शाह ने लोगो को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है. दरअसल अमित शाह ने एक ऑनलाइन पोर्टल लॉन्च करवाया है जिसका नाम Sahara Refund Portal है और यह पोर्टल के माध्यम से लोगो के फंसे हुए पैसे वापस मिलेंगे.

Sahara Refund Portal
Sahara Refund Portal

यह भी पढ़े – Sahara India Latest News: सहारा इंडिया के भुगतान को लेकर आया बड़ा अपडेट, शुरू हो गया पैसा मिलना जल्दी करें

Sahara Refund Portal Launch: दरअसल इस पोर्टल की शुरुआत १८ जुलाई मंगलवार को सुबह 11 बजे किया गया. आपको बता दूँ की इस पोर्टल की शुरुआत अटल उर्जा भवन से किया गया इस पोर्टल की शुरुआत करने का मकसद है लोगों के सहारा इंडिया में फंसे हुए पैसे को वापस दिलवाना उन लोगो को पैसा वापस मिलेगा जिसका समय पूरा हो चूका है.

सहारा इंडिया में भारत के तमाम राज्य के निवेशकों के 10 करोड़ से अधिक लोगों के करोड़ो रुपया फंसा हुआ है जिसमें से प्रमुख रूप से बिहार उत्तरप्रदेश, झारखण्ड, मध्यप्रदेश, बंगाल अब इस मामले को सरकार भी सीरियस ले रही है. इसको लेकर नया पोर्टल भी खोल दिया गया है.

यह भी पढ़े – Sahara India : सहारा इंडिया का एलान जिसका मेचुरिटी हो गया है पूरा इस तरह ले सकते है पैसा?

अगर आपका भी पैसा सहारा इंडिया में फंसा है तो अब आपको टेंशन लेने की कोई बात नहीं है. क्यूंकि सरकार के द्वारा एक पोर्टल को लॉन्च कर दिया गया है. जिसके माध्यम से लोगो के पैसे वापस कर दिए जायेंगे. अगर आपका भी पैसा सहारा में फंसा है तो आपको इस पोर्टल पर जाकर ऑनलाइन करनी चाहिए.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.