Ola Electric S1
Ola Electric S1

Ola Electric S1: बहुत से कंपनी ने बिना पेट्रोल डीजल वाली वाहनों का निर्माण कर रहा है. ऐसे में OLA कंपनी द्वारा एक इलेक्ट्रिक स्कूटर Ola Electric S1 को हल ही में लॉन्च किया गया है. जिसका लुक देखने में बहुत ही अच्छी है. साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स भी बड़े लाजवाब दिए गए है.

Ola Electric S1 Scooter
Ola Electric S1 Scooter

यह भी पढ़े:- Hyundai ने ग्राहकों के लिए शुरु किया मानसून ऑफर, i10, i20 जैसे कारों पर मिल रही भारी छुट

Ola Electric S1 के कीमत

Ola Electric S1 स्कूटर की कीमत मात्र 1.30 लाख रूपए दिए गए है. जो की इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के शोरूम प्राइस है. साथ ही कंपनी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को EMI पर भी दे रहा है. जो की मात्र 4,002 रूपए के प्रति महीने देकर आप इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपने घर ला सकते है. वही Hero electric bike मिल रही है बस एक मोबाइल के कीमत पर

यह भी पढ़े:-6 लाख वाली Maruti Suzuki Baleno को अभी लाए घर, मिलेगा 45 हजार तक का Discount

Ola Electric S1 के रेंज और बैटरी

Ola Electric S1 स्कूटर की रेंज को लेकर कंपनी ने दावा किया है. की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर पुरे 128 km की शानदार रेंज देगी. साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3kwh का पावरफुल बैटरी दिया गया है. जिसे चार्ज होने में पुरे 5 घंटे का समय लगता है.

Ola Electric S1 के फीचर्स और रंग

Ola Electric S1 स्कूटर में आगे वाले पहिये में डिस्क और पीछे वाले पहिया में ड्रम ब्रेक दिया गया है. और भी बहुत सारे फीचर्स जैसे- बूट लाइट,मोबाइल कनेक्टिविटी, स्पीडोमीटर, टाइम मीटर, फ़ास्ट चार्जिंग,स्टैंड मीटर के साथ और भी नए नए फीचर्स इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में दिए गए है. साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पुरे 11 रंगों के साथ कंपनी ने तैयार किया है.