Site icon APANABIHAR

6 लाख वाली Maruti Suzuki Baleno को अभी लाए घर, मिलेगा 45 हजार तक का Discount

Maruti Suzuki Baleno

Maruti Suzuki Baleno

Maruti Suzuki Baleno Discount: भारतीय बाजारों में Maruti के गाड़ियों ने बिक्री में कई कंपनी के वाहनों को धुल चटा दी है. लेकिन अगर आप भी Maruti के कारों को कम कीमत पर खरीदना चाहते है तो यह खबर आपके लिए बहुत ही काम की है. जो की कंपनी के एक कार पर भारी Discount दिया जा रहा है.

Maruti Suzuki Baleno

यह भी पढ़ें : नए लुक में फिर से लॉन्च हुई Maruti Suzuki Dzire, मिल रहें है कई तरह के एडवांस फीचर्स

दोस्तों Maruti Suzuki Baleno पर कंपनी की तरफ से 45 हजार रुपय का Discount दिया जा रहा है. और यह Discount सिर्फ जुलाई 2023 में ही दिया जा रहा है. Discount के कारण आपको कार खरीदने में थोरा कम पैसा लगेगा. यह ऑफर कई तरीके से दिया जा रहा है.

आपको बता दे की Maruti Suzuki Baleno पर कैश डिस्काउंट 20 हजार तक का दिया जा रहा है. जबकि Maruti Suzuki Baleno पर बोनस ऑफर 10 हजार तक मिल सकता है. वही इस कार पर स्क्रैपेज डिस्काउंट भी 5 हजार तक दिया जा रहा है. वही Kia Carens की मार्केट से होने वाली है छुट्टी

यह भी पढ़ें : Maruti कार पर आया 64,000 का बम्पर डिस्काउंट, बस कुछ ही दिन बाकि है ऑफर, Ignis , Baleno है शामिल

Maruti Suzuki Baleno में 1197 cc का इंजन लगा हुआ है. जो इसे पावरफुल बनाता है. जो की यह कार सीएनजी/पेट्रोल दोनों में उपलब्ध है. Maruti Suzuki Baleno की शुरुआती कीमत 6.61 लाख रुपय है. और Maruti Suzuki Baleno के टॉप मॉडल की कीमत 9.88 लाख रुपय तक है.

Exit mobile version