OLA S1 Air
OLA S1 Air

OLA S1 Air: वाहन निर्माता कंपनी द्वारा तरह तरह के इलेक्ट्रिक वाहन का निर्माण करना शुरु कर दिया है. जिसमे OLA कंपनी के द्वारा कुछ दिन पहले ही मार्केट में लॉन्च किया गया है. एक दो पहिया इलेक्ट्रिक स्कूटर जिसका नाम OLA S1 Air है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को कंपनी ने बहुत ही शानदार लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ तैयार किया है.

OLA S1 Air Electric bike
OLA S1 Air Electric bike

यह भी पढ़े –Upcoming Hero Bike: आने वाला है Hero Rival Bike, मिलेगी Harley-davidson X440 को कड़ी टक्कर

OLA S1 Air की कीमत और रेंज

OLA S1 Air: वही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत ₹129,999 शोरूम प्राइस दिया गया है. और साथ में EMI की सुविधा भी दिया गया है. और साथ ही इस OLA S1 Air के इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज को लेकर कंपनी ने दावा किया है. की यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 128 km तक आराम से चलेगी.

OLA S1 Air की बैटरी और स्पीड

OLA S1 Air में 3KWH बैटरी पैक दिया गया है. जिसे फुल चार्ज होने में सिर्फ 4.3 घंटे का समय लगता है. साथ ही इस दो पहिया इलेक्ट्रिक स्कूटर का वजन करीब 103 kg का दिया गया है. इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पीड देखा जाय तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर 85 Kmph के तेज रफतार से चलती है.

यह भी पढ़े –मात्र 15 रु लीटर होगा पेट्रोल के दाम, गाड़ी के इंजन में कराना होगा मॉडिफिकेशन, नया फार्मूला लेकर आये नितिन गडकरी

OLA S1 Air की सीट और ब्रेक

OLA S1 Air में 792 mm की सीट की उचाई दिया गया है. और साथ ही इस इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में आगे के पहिया में डिस्क और पीछे वाले पहिया में ड्रम ब्रेक दिया गया है. और साथ में कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में लगे बैटरी और मोटर को लेकर 3 साल की वैरेंटी भी दिया है. वही सिर्फ 70 हजार में ही इस शख्स ने बना डाली Electric Bullet Bike

यह भी पढ़े –Top Car Sales: इन गाड़ियों के लिए शोरूम पर हो रही है धकामुक्की, लिस्ट देख आप भी हैरान हो जाएंगे

OLA S1 Air की रंग

OLA S1 Air को 5 तरह के रंगों में बनाया गया है. जिसमे Jet Black, Coral Glam, Liquid Silver के ऐसे ही 2 और रंगों के साथ यह इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको शोरूम में देखने को मिलेगी. और भी अनेको फीचर्स आपको इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में मिलेगी.