Electric Bullet Bike
Electric Bullet Bike

Electric Bullet Bike: अगर बाइक की बात हो और उसमे Bullet Bike की चर्चा न हो ऐसा हो ही नही सकता है. जैसा की आप सब जनते ही है की पावर और स्टाईल के मामले में Bullet Bike का कोई जवाब नही है. यही कारण है मौजूदा समय में Bullet Bike को पसंद करने वालो की कमी नही है.

Electric Bullet Bike
Electric Bullet Bike

यह भी पढ़ें : एथर एनर्जी ने मार्केट में उतरा धाकर इलेक्ट्रिक स्कूटर, मिलेगी 146 किलोमीटर की रेंज, जाने फीचर्स

Bullet Bike में एक बात यह भी है की इसकी थोरी ज्यादा होती है. शायद यही कारण है इसे खरीदना सबके बस की बात नही है. जो की इसमें माइलेज भी कम देता है. लेकिन इस समस्या का हल हरियाणा के एक शख्स बिकालने की कोशिस कर रहा है.

हरियाणा के हिसार के सीसर गांव के रहने वाले महावीर पेंटर ने एक बहुत ही बड़ा कारनामा कर दिया है. महावीर पेंटर ने सिर्फ 70 हजार में Electric Bullet Bike बना दिए है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. इसकी एक खास बात यह भी है की इसके ज्यादातर पार्ट्स लकड़ी से बनाए गए है.

यह भी पढ़ें : Hero Xtream 160R: हीरो एक्सट्रीम 160आर की लॉन्च डेट आई सामने, मिल रहा है ये सब फीचर्स

आपको बता दे की इस Electric Bullet Bike में 12 वाल्ट के बैटरी का उपयोग किया गया है. और कहा तो यह भी जा रहा है की सीए फुल चार्ज करने पर यह बाइक 50 किलोमीटर तक चलने में सक्षम है. और Electric Bullet Bike 500 किलो तक का वजन आसानी से उठा सकता है. जबकि सिर्फ 8999 रुपये में घर लाए Hero Splendor Plus को

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.