दुनिया के सबसे लोकप्रिय दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटर्स जिसके वाहनों के लोग खूब दीवाने है. दोस्तों कंपनी के तरफ से एक बहुत ही बढ़िया ऑफर ग्राहकों को दिया जा रहा है. जिसके सहायता से ग्राहक Splendor Plus को कम कीमतों में खरीद सकते है.

यह भी पढ़ें : काम की बात : अपनी पुरानी कार को इस तरह बनाइए इलेक्ट्रिक नहीं आएगा पेट्रोल-डीजल का बिल

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

दोस्तों अगर कोई आदमी हीरो होंडा स्प्लेंडर प्लस खरीदना चाहता है तो उसके लिए यह बहुत ही बढ़िया मौका है. दोस्तों जो हीरो होंडा स्प्लेंडर प्लस खरीदेगा वो होंडा के किसी भी शोरूम में पहुँच कर सिर्फ ₹8999 का डाउन पेमेंट देना होगा. इसके साथ ही वो अपनी गाड़ी को फाइनेंस पर ले सकते है.

आपको बता दे की इस पर भी कई तरह के ऑफर दिए जा रहें है. जिसका आप भी फायदा उठा सकते है. बता दे की कंपनी के शोरूम पर अगर कोई डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट है तो उसे 5% का अतिरिक्त कैशबैक मिलेगा. लेकिन सिर्फ यूपीआई से पेमेंट करने पर मिलेगा.

यह भी पढ़ें : Tata Sierra के लांच होते ही महिंद्रा स्कार्पियो की हुई छुट्टी, टाटा ने निकली फोर्चुनर के टक्कर की गाड़ी

और तो और इसकी खासीयत यह है की इसके 5% कैशबैक से अधिक से अधिक ₹5000 तक रखी गई है. आपके जानकारी के लिए बता दे की यह ऑफर देश भर के शोरूम मैं 30 जून तक रहें है. जिसके बाद यह बंद हो जाएंगे. जिसका लाभ आप भी उठा सकते है. जबकि दस लाख रुपए से भी कम कीमत में मिल रहा है tata की इलेक्ट्रिक कार

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.