AC Discount Offer
AC Discount Offer

AC: गर्मी का महीना आते ही लोग घर को त्यागने लगते है यूँ कहे तो पंखे से भी गर्म हवा निकलती है जिससे परेशान लोग घर में रहना पसंद नहीं करते लेकिन ऐसी प्रस्थिति में लोग अपने घर में AC और कूलर लगाने की सोचते है. लेकिन महंगाई को लेकर नहीं लगा पाते है तो ये खबर आपके लिए खास है.

Voltas AC
Voltas AC

यह भी पढ़े – GST से आम लोगों को मिली बड़ी राहत: सस्ता हुआ इलेक्ट्रॉनिक समान, मोबाइल, TV, लैपटॉप, AC, फ्रिज पर मिलेंगे भारी छुट!

अच्छे-अच्छे ब्रांड की AC 50% छुट के साथ

क्यूंकि आज के इस खबर में हम बात करने वाले है महंगे-महंगे ब्रांड के AC के बारे में जो आपको महज आधे प्राइस में मिल जायेगी. दरअसल एक सेल लगी है जिसमें 50% की भारी छुट पर आपको महंगे-महंगे ब्रांड जैसे Voltas, LG, Symphony की AC आपको आधे कीमत पर मिलेगी.

5 मिनट में यह AC पूरा कमरा कर देगा कूल-कूल

और इस AC को आप रिमोट से भी यूज कर सकते है और खास बात यह है की यह आपके घर को महज 5 से 10 मिनट के अन्दर ही पूरी तरह शीतल बना देगा. इस AC में दुनिया भर के सारे अत्याधुनिक सुविधाएँ रहेगी. वहीँ इसमें 6 इन वन कूलिंग मोड दिया गया है. साथ ही इसमें 3स्टार एनर्जी रेटिंग भी है. जो कि HD फ़िल्टर के साथ आता है.

यह भी पढ़े – Voltas AC: 2 दिन के बारिश में ही सातवें आसमान से गिरा AC का दाम, मिल रहा 50% का भारी छुट जल्दी करें

₹57,990 की AC मात्र ₹28,990 में खरीदिये

दोस्तों एक वोल्टास कम्पनी की AC है जिसका कीमत ₹49,000 हजार है लेकिन यह AC आपको 47% के भारी डिस्काउंट के साथ काफी कम कीमत में मिल जायेंगे. जबकि एक LG ब्रांड की AC है जिसका कीमत ₹57,990 रुपया है और इस AC पर पुरे 50% की भारी छुट मिल रही है जिसके कारण यह AC आपको महज ₹28,990 में ही मिल जाएगा.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.