Site icon APANABIHAR

बरसात शुरू होते ही सातवें आसमान से गिरी Voltas AC की कीमत, बाप रे यहाँ मिल रही 50% की भारी छुट जल्दी करें आर्डर

Ac offer in amazon

Ac offer in amazon

Amazon Dicount In AC: दोस्तों हर साल अप्रैल शुरू होते ही गर्मी पड़ने लगती है. और जून महिना आते की लोग इतना परेशान हो जाते है कि उन्हें घर में रहना थोड़ा भी पसंद नहीं होता है और सोचने लगते है की वो अपने घर में AC कूलर लगाये अगर आप भी ऐसा सोच रहे है तो आपके लिए ये खबर फायदेमंद हो सकती है.

Also read: ट्रेन में मिलेगी कंफर्म सिट, बिहार से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

Voltas AC

यह भी पढ़े – भारत में बनने जा रही एशिया की सबसे लम्बा एक्सप्रेसवे, नीचे जंगल में रहेंगे जानवर ऊपर से फर्राटे मारेगी गाड़िया

Also read: कोलकाता से जयनगर के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने कहां कहां रुकेगी ट्रेन

50% की मिलेगी भारी छुट

क्यूंकि आज के इस खबर में हम बात करने वाले है बेहद कम प्राइस में मिलने वाले AC और कूलर के बारे में जो कि आपको बेहद कम कीमत में मिलेगी जिस पर आपको करीब 50% की छुट मिलने वाली है. चलिए जानते है कुछ भरोसेमंद कम्पनी के एयरकंडिशनर के बारे में जैसे LG, Voltas, Daikin, Blue Star जैसे बड़े-बड़े ब्रांड के AC के बारे में….

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

Amazon डील पर चल रही बम्पर ऑफर

दरअसल इन ब्रांड के AC लगाकर आप अपने घर को बिलकुल कूल कर सकते है वो भी बिलकुल सस्ते प्राइस में दरअसल हम बात कर रहे है amazon डील के बारे में जहाँ आपको कई तरह के प्रोडक्ट मिलेंगे वो भी बिलकुल सस्ते प्राइस में दरअसल amazon पर एक AC है जो की split का है.

Also read: पटना से चलेगी 25 से ज्यादा स्पेशल ट्रेन, जाने रुट व टाइमिंग

यह भी पढ़े – नितिन गडकरी का नया एलान पुरे भारत में बदल गया टोल टैक्स का नियम, अब इतने Km के भीतर नहीं होगा टोल, जानिये नया नियम

58 हजार की प्रोडक्ट मात्र 28 हजार में

इस AC में 6 इन वन कूलिंग मोड मिलता है. जिसका कीमत 58,799 रुपया है. लेकिन इस पर 50% की भारी छुट है जिसके बाद आपको यह AC मात्र ₹28990 रुपया में मिल जायेगी. साथ ही Daikin की एक AC है जो कि 0.8 टन की है. जिस पर इस समय 47% डिस्काउंट है और वह AC आपको महज ₹26999 रुपया में मिल जायेगी.

Exit mobile version