TVS Sport
TVS Sport

TVS Sport: भारतीय बाजारों में दो पहिया वाहनों की डिमांड दिन पर दिन बढ़ते ही जा रही है. जिसके कारण मार्केट में लाखों की संख्या में इसकी बिक्री होती है. बताया जा रहा है कि इस सेगमेंट में सबसे अधिक बिक्री कम्यूटर बाइक सेगमेंट में होती है. और इसकी कीमत भी कम है.

TVS Sport
TVS Sport

यह भी पढ़ें : Honda Activa की बिक्री देख माथा पीट रही है बाकी टू-व्हीलर कंपनियां, बिक्री जान आप भी चौक जाएंगे

और सबसे खास बात यह है की इस बाइक का माइलेज बहुत ज्यादा है. दोस्तों हम जिस बाइक के बारे में बात कर रहें है उसका नाम TVS स्पोर्ट्स है. TVS स्पोर्ट्स में फीचर्स के रुप में ऑटोमेटिक हैडलैंप्स, एलईडी डीआरल स्पोर्टी लुक, एनालॉग स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स दिया गया है.

आपको बता दे की TVS स्पोर्ट्स की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत करीब 64 हजार रुपये है. और सबसे अहम बात यह है की टीवीएस स्पोर्ट की दुसरे जगह यानी की राजस्‍थान में शुरूआती एक्स शोरूम कीमत सिर्फ और सिर्फ 54 हजार रुपये है. जो किसी तोहफा से कम नही है.

यह भी पढ़ें : Honda Unicorn 160: Honda ने लॉन्च किया सबसे सस्ती बाइक, 10 साल की वारंटी 75kmpl का माइलेज

वही TVS स्पोर्ट्स में 109.7cc के सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन दिया गया है. जो की यह इंजन 8.29 बीएचपी की पावर जेनरेट करता है. और इसमें 4 स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलेगा. जबकि 60 kmpl की जबरदस्त माइलेज के साथ फिर से लॉन्च होने वाली है TVS victor125

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.