TVS Victor 125
TVS Victor 125

TVS victor 125: दोस्तों अभी के समय में सभी पुराने बाइक को कंपनी ने मोडिफाई करके उसे अलग ही रूप और नए फीचर्स के साथ लॉन्च कर रही है. जिसमे किसी निजी पत्रकार द्वारा सुनने को मिली है. की TVS कंपनी अपने ग्राहकों को दुबारा से खुस करने वाली है. TVS victor 125 को दुबारा लॉन्च करके.

TVS victor 125
TVS victor 125

यह भी पढ़े:-भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है Skoda Kodiaq, मिलेगी शानदार माईलेज और फीचर्स

TVS victor 125 लॉन्च होंगे नए फीचर्स के साथ

TVS victor 125: मीडिया खबर के मुताबिक TVS कंपनी ने अपने TVS victor125 को किसी कारण मार्केट में लाना बंद कर दिया था. किन्तु कुछ ऐसे खबर सुनने को आई है. TVS कंपनी फिर से TVS victor125 को नए लुक और जबरदस्त फीचर्स के साथ मार्केट में लॉन्च करने वाली है. इस बात को लेकर लोगो में इस बाइक के प्रति काफी चर्चा हो रही है.

TVS victor 125 की इंजन और माइलेज

TVS victor 125: TVS victor125 की इस दो पहिया बाइक में कंपनी 124.5cc की BSVI के पावरफुल इंजन के साथ लॉन्च करने वाला है. वही माइलेज के बारे में कंपनी ने इस दो पहिये बाइक को 60kmpl की शानदार माइलेज के साथ लॉन्च करने का दावा किया है. उसी के साथ 8 लीटर की फ्यूल टैंक देने का भी बात की है. वही 10 हजार देकर घर ले जाएं TVS iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानें फीचर्स और EMI प्लान की डीटेल

यह भी पढ़े:-Yamaha RX100 के चाहने वालों के लिए खुशखबरी, सामने आई बाइक की लोंचिंग डेट

TVS victor 125 की कीमत और ब्रेक

TVS victor 125: की ये दो पहिया बाइक की कीमत इनके पिछले TVS victor के मुकाबले कुछ ज्यादा हो सकती है लगभग इस बाइक का शोरूम प्राइस 85000 तक हो सकती है. वही कंपनी ने इस बाइक की दोनों पहिया के ब्रेक के बारे में बताया है की इस बाइक के आगे की पहिया में डिस्क और पीछे वाले पहिये में ड्रम ब्रेक दिया जायेगा.

TVS victor 125 के वजन

TVS victor 125: की इस बाइक की वजन भी उनके पिछले TVS victor के मुकाबले थोरा ज्यादा हो सकता है. लगभग 113kg वजन के साथ यह बाइक मार्केट में आ सकती है. और भी बहुत फीचर्स के साथ इस दो पहिये वाहन को मार्केट में लॉन्च जायेगा.