hero glamour
hero glamour

Hero Glamour: दोस्तों अभी के समय अनुसार KTM बाइक जैसे और भी नए नए मॉडल की बाइक सभी लोगो की चॉइस होती है. किन्तु मूल्य ज्यादा होने के कारण बहुत लोग ऐसे गाड़ियों पर नही चढ़ पाते है. तो हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से एक ऐसे बाइक के बारे में बताने वाले है जिसमे कम पैसो में ज्यादा फीचर्स मिल रही है. जिस बाइक का नाम Hero Glamour है.

Hero Glamour
Hero Glamour

यह भी पढ़े:-Hero का यह Electric Scooter देगा 165 KM Range, खरीदने के लिए शोरूम में मची होड़

जानिए Hero Glamour की कीमत

Hero Glamour: इस बाइक को कंपनी ने कुछ वर्ष पहले ही लॉन्च किया है. और मारकेट में इस दो पहिये वाहन की ज्यादा मांग है. वही बात करे हम इस Hero Glamour बाइक की कीमत के बारे में. तो इस बाइक की कीमत ₹ 80,720 रूपए है जो की इस बाइक का शोरूम प्राइस है. वही दोस्तों 80kmpl का जबरदस्त माइलेज देने वाला Honda CB Shine बाइक, मात्र ₹16,000 में ख़रीदे शोरूम में चल रही बम्पर ऑफर

Hero Glamour की इंजन और EMI प्राइस

Hero Glamour: वही कंपनी ने ग्राहकों को इस बाइक को खरीदने के लिए EMI की सुविधा भी दिया है. मात्र ₹ 2,737 प्रति महीने देकर आप इस शानदार बाइक को अपने घर ले जा सकते है. वही अगर इस दो पहिये बाइक की इंजन के बारे में बात करे तो कंपनी ने इस बाइक की इंजन में 124.7 CC का पॉवर फुल इंजन दिया है.

यह भी पढ़े:- Triumph Street Triple R: 765cc इंजन क्षमता के साथ आ गया दुनिया का सबसे पावरफुल बाइक, कीमत जान हैरान हो जायेंगे आप

Hero Glamour की माइलेज और वजन

Hero Glamour: वही कंपनी ने इस बाइक हीरो ग्लैमर के माइलेज के बारे में दावा किया है. की यह शानदार बाइक 55 kmpl की माइलेज देगी. वही इस बाइक की फ्यूल टैंक के बारे में बात करे तो इस बाइक की फ्यूल टैंक पुरे 10 लीटर की दी गयी है. वजन के मामले में भी यह दो पहिये बाइक सिर्फ 122 kg है.

यह भी पढ़े:-20 लाख से सभी कम कीमत में मिल रहा है ये Electric Cars, देखें लिस्ट

Hero Glamour सीट की उचाई और रंग

Hero Glamour: वही सीट की उचाई बात की जाय तो Hero Glamour की इस बाइक की सीट की उचाई 793MM है. जिसपे तीन आदमी आराम से बैठ कर सफ़र कर सकते है. वही इस बाइक के रंगों के बारे में बात करे तो कंपनी ने इस Hero Glamour बाइक को पुरे 10रंगों में तैयार किया है.