Honda CB Shine price
Honda CB Shine price

Honda CB Shine: अगर आप भी मध्यमवर्गीय परिवार से आते है और आप कोई ऐसे गाड़ी खोज रहे है जो कम कीमत में अधिक माइलेज दे जिससे आपके पैसे की बचत हो तो अब आपको टेंशन लेने की बात नहीं है क्यूंकि होंडा कम्पनी ने अपनी CB Shine की नई वेरिएंट लॉन्च की है. वो भी मात्र 16 हजार रूपये में खरीदने के लिए लोगों का शोरूम के बाहर तांता लगा हुआ है.

honda cb shine
honda cb shine

यह भी पढ़े – नए अपडेटेड इंजन के साथ लॉन्च हुआ Honda Shine 125, मिलेगा 10 साल की वारंटी

Honda CB Shine price: कई सालों से भारत में ऑटोमोबाइल पर होंडा कंपनी का इराज रहा है. आज के कुछ सालों पहले तो हीरो और होंडा दोनों कंपनी एक ही थी लेकिन आज अलग हो चुकी है जब ये दोनों कंपनी एक थी लोग मार्केट में एकतरफा राज करती थी. हलांकि अलग होने से अभी भी अधिक प्रभाव नहीं पड़ा है.

माइलेज के मामले में Bajaj Discover भी पीछे

दरअसल होंडा कंपनी ने एक डाटा शेयर किया है जिसके मुताबकि साल डर साल सबसे अधिक बिकने वाली में पहले नंबर पर नाम Honda CB Shine का आता है यह बाइक ने लोगों के दिलों पर एक तरफ़ा राज किया है बताया जाता है. की आज तक इसके तुलना में कोई बाइक नहीं आई है यह माइलेज देने के युलना में Bajaj Discover को भी पीछे छोड़ दिया है.

यह भी पढ़े – कंपनी ने लॉन्च किया मात्र 6 सेकंड में 100 Kmph की तेज रफ़्तार पकड़ने वाली बाइक, Bajaj Pulsar NS125 फीचर्स भी है लाजवाब

Honda CB Shine की इंजन

दोस्तों हौंडा सीबी शाइन (Honda CB Shine) बाइक बेहतर माइलेज देने में शुमार बाइक है. यह बाइक अच्छे सड़कों पर 80kmpl तक की माइलेज देती है. जबकि इसका इंजन पॉवर 123.94 cc की है. और Honda CB Shine बाइक 11 Nm तक की Torque उत्पन्न करती है.

होंडा CB Shine के वेरिएंट और प्राइस

Honda CB Shine बाइक के अगले पहिये में डिस्क ब्रेक लगा हुआ है और पीछे मर ड्रम ब्रेक इसका दोनों टायर ट्यूबलेस है. होंडा के इस बाइक की चार वेरिएंट भी है. Honda Shine Drum जिसका कीमत ₹78,687 रूपये है Honda Shine Drum OBD2 यह लेटेस्ट बाइक है और इसका कीमत ₹79,800 रुपया है.

यह भी पढ़े – बाज़ार में OLA S1 को छक्का छुड़ाने आ रही है Honda Activa 7G, लुक बना देगा आपको दीवाना शोरूम पर लगी जमघट

CB Shine की कीमत

Honda CB Shine बाइक की कीमत की अगर बात करें तो यह बाइक मध्यमवर्गीय परिवार के लोगों के बजट में बिलकुल फिट बैठेगा इसका कीमत ₹78,687 रुपया बेस प्राइस है जबकि टॉप मॉडल की प्राइस ₹83,800 रुपया है. साथ ही कम्पनी ने EMI का भी ऑप्शन दिया है.

यह भी पढ़े – Honda Unicorn को साइड लगाने के लिए बाज़ार में आ गई Hero Passion XPro, 80kmpl की देगी माइलेज

मात्र ₹16,000 में ख़रीदे Honda CB Shine

दोस्तों वैसे तो Honda CB Shine की कीमत ₹78,687 रूपये है लेकिन अगर अप चाहे तो ₹16,000 की डाउनपेमेंट पर इस बाइक को खरीद सकते है. और इसके अलावा आपको 8% के मासिक ब्याज के साथ ₹2,593 रुपया मासिक EMI भुगतान करना होगा.

Sonu Roy is originally a resident of Samastipur district of Bihar, has been working as a writer in digital journalism for the last 4 years. In his career of 4 years, he has good experience from politics, automobile, motivation, sports to technology field.