Bihar Weather
Bihar Weather

Bihar Weather in 10 days : बिहार में पिछले कुछ दिनों से आसमान से आग बरश रही है. जिसका नतीजा यह है की लोग घर से निकलने से पहले कई बार सोचते है. लेकिन अब धीरे धीरे बिहार के लोगो को इस चिलचिलाती गर्मी से राहत मिलने लगी है. जैसा की आप सब जानते ही है की बिहार में पिछले कई दिनों से लू की स्थिति बनी हुई है.

Also read: बिहार में इस दिन से होगी बारिश, इन 12 जिलों के लिए अलर्ट जारी

Bihar Weather
Bihar Weather

यह भी पढ़ें : Weather News: लोगों को अभी और सताएगी चिलचिलाती गर्मी, जाने राज्य में कब होगा मूसलाधार बारिश

Also read: बिहार के लोगो को इस दिन मिलेगी गर्मी से राहत, इन जिलों में होगी बारिश

बिहार में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने कहा है की यहां इस सप्ताह के अंत तक बारिश हो सकती है. बिहार में जल्दी न होने को लेकर कहा गया है की यहां लू और गर्मी के कारण बारिश नही होने का कारण बताया गया है. लेकिन बिहार में कई जगहों पर बारिश हुई है जिसके कारण यहाँ लोगो को गर्मी से राहत मिली है.

Also read: अगले तीन दिन बिहार में खूब होगी बारिश, इन जिलों के लिए अलर्ट जारी

बिहार में मंगलवार के दिन 38°C का तापमान रहा. वही अगर मंगलवार के दिन की हवा में नमी की बात करे तो इस दिन 65% का रहा है. जबकि इस दिन हवा भी 11 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चल रही है. वही आने वाले बुधवार के दिन हवा की रफ़्तार 13 km/h होगी.

Also read: बिहार के 15 जिलों में बारिश-वज्रपात की चेतावनी, चलेगी तेज हवा

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Today: भीषण गर्मी की चपेट में बिहार आसमान से बरस रही आग, इन जिलों में लू का रेड अलर्ट जारी

वही बुधवार के दिन हवा में नमी भी 62% रहेगा. और इस दिन बारिश होने की संभावना भी सिर्फ 20% का है. और बुधवार के दिन तापमान 39°C रहेगा. साथ बिहार की राजधानी में गर्मी के छुट्टीयों को कई बार बढ़ाया है. बिहार में सबसे अधिक तापमान सासाराम में दर्ज किया गया है जो की यहाँ 44°C तक दर्ज किया गया है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.