Bihar Weather News: बिहार (Bihar Weather) में इन दिनों बारिश होने की कोई गुंजाइश नही दिख रही है. जिसके कारण बिहार (Bihar Weather) में आसमान से आग गिर रहा है. बिहार (Bihar Weather) में मौसम को लेकर सरकार ने कहा है की अगर जरुरी काम न हो तो 10 बजे से 3 बजे तक घर से निकलने से बचे. और बिहार (Bihar Weather) में हवा भी गर्म चल रही है.

Also read: बिहार में चिलचिलाती गर्मी से मिलेगी राहत, इन जिलों में होगा बारिश

image 28

यह भी पढ़ें : Bihar Weather Today: भीषण गर्मी की चपेट में बिहार आसमान से बरस रही आग, इन जिलों में लू का रेड अलर्ट जारी

Also read: बिहार के इन जिलों में होगी अच्छी बारिश, मौसम विभाग ने दी खुशखबरी

Weather Newsबिहार में बारिश के लिए लोगो को अभी और इंतजार करना होगा

जैसा की आप सब जानते ही है की बिहार (Bihar Weather) में मानसून एंट्री ले चुकी है. वो अपना असर नही देखा रही है. इसको मौसम विभाग ने कहा की बिहार (Bihar Weather) में अभी दो दिनों तक बारिश की कोई उम्मीद नही है. लेकिन उसके बाद बारिश होगी तो लगातार बारिश होते रहेगी.

Also read: Bihar Mausam Today: बिहार में भीषण गर्मी से मिलेगी राहत, आंधी-बारिश का अलर्ट

Weather News- बिहार में गर्मी को लेकर सरकार ने जारी किया अलर्ट

आपको बता दे की भारतीय ज्योतिष के अनुसार बिहार (Bihar Weather) में कुल मीलाकर 85 प्रतिशत बारिश हो सकती है. बताया तो यह भी जा रहा है की बिहार (Bihar Weather) में धान की खेती करने वालों के लिए यह खुशी की खबर है. क्योंकि उन्हें पर्याप्त पानी मिलता ही रहेगा.

यह भी पढ़ें : Bihar Weather: बिहार में बदला मौसम का मिज़ाज, जाने आपके जिले में कैसा रहेगा मौसम

Weather News- बिहार में बारिश को लेकर लोक कर रहें है प्रार्थना

बिहार (Bihar Weather) में भीषण गर्मी के कारण लोग अब भगवान से बारिश की गुहार लगा रहें है. लेकिन मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार 20 जून से बिहार (Bihar Weather) में मूसलाधार बारिश हो सकती है. सुक्ल पक्ष आते ही बिहार (Bihar Weather) में मानसून आगमन के अच्छे लक्ष्ण दिखाई देते है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.