maruti aulto price
maruti aulto price

Maruti Alto: दोस्तों अगर आप अभी नए गाड़ी लेने के लिए सोच रहे हैं. तो अभी मार्केट में Maruti Alto का यह मजबूत कार आपको ₹60,000 की एक अच्छे डिस्काउंट के साथ मिल रहा है. इस गाड़ी का यह डिस्काउंट ऑफर आपको केवल 30 जून 2023 तक ही मिलेगा.

यह भी पढ़े – Upcoming EV Cars 2023: भारतीय बाजारों में तहलका मचाने को तैयार है 5 Electric Car, EMI में आसानी से मिलेंगे ये तीन कारे

Maruti Alto new car

Maruti Alto कार की सस्ती कीमत

दोस्त Maruti Alto कार की कीमत के बारे में बात करें तो यह कंपनी की कार आपको 3.54 से 5.13 तक की कीमत में उपलब्ध है. एवं यह कंपनी की कार में सिर्फ मैनुअल ट्रांसमिशन है.एवं Maruti Alto की कंपनी की कार की अच्छाई के बारे में बात करें तो इस कंपनी की हरेक कार में एयरबैग का सुविधाएं दिया गया है.वहीँ Tiago हैचबैक कार अभी 50 हजार रुपया सस्ते में मिल रही है.

एवं Maruti Alto की कंपनी की कार की खरबी के बारे में बात करें तो इस कंपनी की कार में आटोमेटिक ट्रांसमिशन नहीं दिया गया है. एवं यह कंपनी की कार की माइलेज के बारे में बात करें तो यह कार 1 लीटर डीजल में 22.05 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से माइलेज देता है. और वही इस कंपनी की गाड़ी में पेट्रोल सहीत CNG इंधन वाले भी कारे उपलब्ध है.

यह भी पढ़े – हुंडई जल्द ही देश में लॉन्च करने जा रही है Hyundai Exter, इस गाड़ी को देगी टक्कर

Maruti Alto कार के कीमत पर शानदार छुट

दोस्तों आपको हम बता दें कि यह गाड़ी पेट्रोल वेरिएंट में सबसे ज्यादा 39,000 का डिस्काउंट देगा एवं एक्सचेंज बोनस के रूप में 14000 का डिस्काउंट देगा तो वही 7000 का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी रहेगा एवं यह गाड़ी का बात करें CNG वेरिएंट में तो आपको इसमें 40,000 का डिस्काउंट मिलेगा.