blank 22 8

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इंडस्ट्री के उन सेलेब्स में से हैं, जो कोरोना के मुश्किल हालातों में लोगों की मदद में जुटे हैं। उनसे लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांग रहे हैं और सोनू लोगों की अपील पर जवाब भी दे रहे हैं और उन तक मदद भी पहुंचा रहे हैं। वहीं इस बीच उनसे मदद मांगने वाले लोगों के मैसेज को देखें तो सबसे ज्यादा रेमडेसिवीर की मांग की जा रही है। हर कोई सोनू से जल्द से जल्द से इस दवाई के इंतजाम की अपील कर रहा है। कईयों ने उनसे कहा है कि अब कोरोना मरीज की जान सोनू ही बचा सकते हैं।

Also read: पटना से चलेगी 25 से ज्यादा स्पेशल ट्रेन, जाने रुट व टाइमिंग

दरअसल, सोनू सूद पिछले साल की तरह इस साल भी देश में कोरोना की मार झेल रहे लोगों की मदद करमें में जुट गए हैं। इस दौरान वो ट्विटर पर मदद मांग रहे लोगों तक धड़ाधड़ जरूरत की चीजें पहुंचा रहे हैं। इनमें रेमडेसिवीर की दवाई की सबसे ज्यादा मांग हो रही है। इसके अलावा अस्पताल में मरीज के लिए बेड से लेकर कई अन्य जरूरतें भी सोनू सूद पूरी करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर को तो सोनू 30 मिनट में रेमडेसिवीर पहुंचाने का भरोसा दिलाते दिखाई दिए हैं।

Also read: Gold Silver Price Today: सोने के भाव में गिरावट, चांदी की बढ़ी कीमत

सोनू सूद से कोरोना मरीजों के परिजन अलग-अलग तरीकों से मदद मांगते दिख रहे हैं। एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा कि ‘मेरे चाचा की जान बचाने में प्लीज मेरी मदद कीजिए, उनके फेफड़ों के 70 प्रतिशत में कोरोना फैल चुका है’। इस यूजर ने रेमडेसिवीर की जरूरत के बारे में बताया तो सोनू ने वादा किया कि अगले 30 मिनट में रेमडेसिवीर उनके हाथ में होगी।

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.